Assembly Banner 2021
LIVE NOW

UP News Live Updates: सीएम योगी बोले- 'बालाकोट एयरस्ट्राइक' आतंकवाद के विरुद्ध प्रतिबद्धता का प्रतीक

UP News, 26 February 2021: सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा, आज भारतवर्ष 'बालाकोट एयर स्ट्राइक' की द्वितीय वर्षगांठ मना रहा है.

Hindi.news18.com | February 26, 2021, 2:14 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated February 26, 2021
UP News Live Updates: सीएम योगी बोले- 'बालाकोट एयरस्ट्राइक' आतंकवाद के विरुद्ध प्रतिबद्धता का प्रतीक

हाइलाइट्स

2:14 pm (IST)
यूपी के जालौन में  23 वर्ष पहले हुई युवक की हत्या के मामले में पूर्व थानाध्यक्ष को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. विशेष जज ने 70 हजार का जुर्माना भी लगाया है.

12:40 pm (IST)
अयोध्या में मेडिकल एसोसिएशन के समस्त मेडिकल स्टोर संचालक अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए है. केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष अवि आनंद ने बताया कि 400 से अधिक मेडिकल स्टोरों के लाइसेंस का रिन्यूअल नहीं हो रहा है. जिसके कारण कंपनियां दवा नहीं दे रही है. उन्होंने ड्रग इंस्पेक्टर पीसी रस्तोगी पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया है. 

11:24 am (IST)
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने भगवान राम की पावन नगरी अयोध्या में निर्माणाधीन मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम एयरपोर्ट के निर्माण हेतु केंद्र सरकार द्वारा प्रदान की गई 250 करोड़ रुपये की धनराशि हेतु प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का हार्दिक आभार एवं मा. केंद्रीय मंत्री श्री हरदीप पुरी जी का धन्यवाद दिया.

10:18 am (IST)
यूपी के कानपुर जिले में शुक्रवार को घाटमपुर के भदरस गांव में एक विवाहिता का बंद कमरे में फंदे से शव लटका मिला. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया. मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

8:52 am (IST)
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  'बालाकोट एयर स्ट्राइक' की द्वितीय वर्षगांठ के मौके पर शुक्रवार को ट्वीट किया. सीएम योगी ने कहा, आज भारतवर्ष 'बालाकोट एयर स्ट्राइक' की द्वितीय वर्षगांठ मना रहा है. राष्ट्र रक्षक @IAF_MCC ने आज ही के दिन आतंकियों के विरुद्ध इस ऑपरेशन को सफलतापूर्वक अंजाम दिया था. उन्होंने कहा कि 'बालाकोट एयरस्ट्राइक' भारत की आतंकवाद के विरुद्ध संघर्ष के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक है.

8:03 am (IST)
यूपी के सीतापुर जिले में दावते वलीमा में शामिल होने आए लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गए. आनन-फानन में सभी पीड़ितों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है. मामला महमूदाबाद कोतवाली इलाके के मोहल्ला भठ्ठा की है. 

7:18 am (IST)
देवरिया के एसपी डॉ.श्रीपति मिश्रा ने बैठक के दौरान पुलिस के अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देश दिए कि कोई भी पुलिसकर्मी के मोबाइल के रिंग टोन में फिल्मी गाना नहीं होना चाहिए. एसपी के आदेश के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. 

LOAD MORE
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने 'बालाकोट एयर स्ट्राइक' की द्वितीय वर्षगांठ के मौके पर शुक्रवार को ट्वीट किया. सीएम योगी ने कहा, आज भारतवर्ष 'बालाकोट एयर स्ट्राइक' की द्वितीय वर्षगांठ मना रहा है. राष्ट्र रक्षक @IAF_MCC ने आज ही के दिन आतंकियों के विरुद्ध इस ऑपरेशन को सफलतापूर्वक अंजाम दिया था. उन्होंने कहा कि 'बालाकोट एयरस्ट्राइक' भारत की आतंकवाद के विरुद्ध संघर्ष के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक है.



मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) मिर्जापुर के दौरे पर जाएंगे. सपा प्रमुख अखिलेश यादव 2022 में बाइसिकिल चलाने के अभियान को धार देने के तहत वह आज जौनपुर से मिर्जापुर जाएंगे.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज