LIVE NOW

UP News Live Updates: योगी कैबिनेट की अहम बैठक आज, कोरोना को लेकर हो सकता है बड़ा फैसला

Uttar Pradesh News Live, April 12: जानकारी के मुताबिक विपक्ष के सुझाव योगी आदित्यनाथ आज अपने मंत्रिमंडल के साथ साझा करेंगे. इसके बाद कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए सभी की राय लेंगे.

Hindi.news18.com | April 12, 2021, 12:50 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated April 12, 2021
UP News Live Updates: योगी कैबिनेट की अहम बैठक आज, कोरोना को लेकर हो सकता है बड़ा फैसला

हाइलाइट्स

12:50 pm (IST)

शामली में त्रिस्तरीय चुनाव को लेकर फीस जमा करने का आज आखरी दिन. बैंक के बाहर 1 किलोमीटर से ज्यादा लगी लंबी लाइन. सोशल डिस्टेंस की जमकर उड़ा रही धज्जियां. चुनावी समर में नेताओ की बैंक के बाहर भारी भीड़. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस कर रही मशक्कत. शामली जनपद के इलाहाबाद बैंक का मामला.

11:10 am (IST)

संभल में कोरोना से दो और मौतें. होमगार्ड और एक महिला की कोरोना से हुई मौत. दूसरी लहर में बेकाबू कोरोना से 6 दिन में सात मौतों से हड़कंप.

10:00 am (IST)

आगरा: नहाते वक्त तीन लड़के यमुना में डूबे. तीनों लड़कों की तलाश में गोताखोर जुटे. लड़कों की तलाश में PAC लगाई गई. थाना एत्माउद्दौला इलाके का मामला.

9:29 am (IST)

शाहजहांपुर: पिछले 24 घंटे में 26 कोरोना मरीज हुए संक्रमित. संक्रमित 48 मरीज मेडिकल कॉलेज में भर्ती. जिले में एक्टिव केसों की संख्या 353 पहुंची. जिले में 7413 मरीज हो चुके हैं कोरोना संक्रमित.

9:28 am (IST)

बिजनौर: दबंगो ने युवती के साथ किया दुष्कर्म. दुष्कर्म की दबंगो ने बनाई अश्लील वीडियो. अश्लील वीडियो को दबंगो ने सोशल मीडिया पर की वायरल. पीड़ित परिजनों ने थाने में दी तहरीर. पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार, एक फरार. थाना नहटौर के मिर्जापुर का मामला.

9:26 am (IST)

लखनऊ: तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद समेत सात पर एफआईआर. पूर्व सांसद केडी सिंह समेत सात पर एफआईआर. सीबीआई ने धोखाधड़ी की धाराओं में दर्ज की एफआईआर. प्लॉट और हाऊसिंग के नाम पर निवेश करा करोड़ों रुपये हड़पने का आरोप. एल केमिस्ट इंफ्रा रियल्टी,एल केमिस्ट टाउनशिप लिमिटेड के निदेशकों को बनाया आरोपी. 5 फरवरी 2019 को कानपुर के चकेरी थाने में दर्ज एफआईआर को बनाया आधार. यूपी,हरियाणा, राजस्थान, नई दिल्ली के हज़ारों लोगों को ठगने का आरोप. कानपुर के 231 लोगों से करीब 5 करोड़ रुपये ठगने का आरोप.

8:49 am (IST)

बहराइच मेडिकल कॉलेज में फैला कोरोना. MBBS की पढ़ाई कर रहे 14 छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव. कोरोना पॉजिटिव मिले मेडिकल छात्रों को किया गया होम आइसोलेट. जिले में बढ़ रहा है कोरोना मरीजों का ग्राफ. जिले में 380 है कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या.

8:47 am (IST)

शाहजहांपुर: पुलिस अभिरक्षा से फरार कैदी का मामला. पुलिस ने फरार कैदी को जंगलों से किया गिरफ्तार. हथकड़ी सहित फरार चल रहा था कैदी काली. 2 दिन पहले कैदी थाने से हथकड़ी समेत हुआ था फरार. आर्म्स एक्ट में पुलिस ने किया था गिरफ्तार. थाना अल्लाहगंज के धर्मपुर पिड़रिया की जंगलों से हुई गिरफ्तारी.

8:46 am (IST)

सिद्धार्थ नगर: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर 24 अप्रैल से नेपाल बॉर्डर सील. पैदल आवाजाही पर भी होगी रोक. वाहनों का संचालन पहले से ही है बंद. एसएसबी एवं नेपाल पुलिस ने लिया संयुक्त रूप से निर्णय. कमांडेंट विक्रमजीत ने दी जानकारी.

8:45 am (IST)

मेरठ: होमगार्ड निकला लुटेरा. गैंग बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देता था होमगार्ड. लूट की एक्टिवा और चेन बरामद. आरोपी होमगार्ड संजय समेत दो गिरफ्तार. पुलिस के मूवमेंट पर नजर रखकर कई वारदातो को अंजाम  दिया. थाना टीपी नगर में तैनात था और आरोपी संजय। नौचंदी पुलिस ने किया बड़ा खुलासा.

LOAD MORE
लखनऊ. प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण (Corona Infection) को देखते हुए सोमवार को योगी कैबिनेट (Cabinet Meeting) की अहम बैठक बुलाई गई है. रविवार को सर्वदलीय बैठक के बाद हो रही इस कैबिनेट मीटिंग में कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं. जानकारी के मुताबिक विपक्ष के सुझाव  योगी आदित्यनाथ आज अपने मंत्रिमंडल के साथ साझा करेंगे. इसके बाद कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए सभी की राय लेंगे. संभव है कि मंत्रियों को कुछ जिम्मेदारी भी दी जाए. उन्हे टीका उत्सव के बारे में भी बताया जाएगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि पंचायत चुनाव में जनसभा के लिए 200 लोगो की अनुमति को अब 100 कर दिया गया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार प्रत्येक नागरिक के जीवन और जीविका को बचाने के लिए संकल्पित है. प्रशासनिक अधिकारियों से कहा गया है, जनता से संवाद स्थापित करें कि मास्क ग्लब्स के बिना लोग बाहर न निकलें. इस सावधानी से काफी संख्या में संक्रमण की चेन को रोक सकते हैं. भीड़भाड़ वाले स्थान की जगह, दुकानदारों रेहड़ी वालो को खुले स्थान में दुकान लगाने की व्यवस्था की जा रही है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज