LIVE NOW

UP News Live Updates: मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर 23000 हजार गांवों में सेवा कार्य करेंगे बीजेपी नेता

Uttar Pradesh News Live, May 30, 2021: मोदी सरकार के सात साल रविवार को पूरा हो गया. इस मौके पर पूरे प्रदेश में 23300 से अधिक गांवों में पार्टी के सांसद, विधायक व पदाधिकारी पहुंचकर सेवा कार्य करेंगेे.

Hindi.news18.com | May 30, 2021, 11:20 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 30, 2021
11:20 am (IST)

शाहजहांपुर: शाहजहांपुर पुलिस ने शराब कारोबारियों पर कसा शिकंजा. अवैध शराब कारोबारियों पर 93 लोगों पर दर्ज किया गया केस. 7 दिनों से चलाए जा रहे अभियान में 94 शराब कारोबारियों की हुई गिरफ्तारी. 1322 लीटर अवैध शराब बरामद,20 भट्टी 11000 लीटर लहन किया गया नष्ट. एसपी एस आनंद के निर्देश पर 20 थानों में हुई कार्यवाही.

11:19 am (IST)

हापुड़: पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पशु तस्कर को किया गिरफ़्तार. 5 पशु तस्कर हुए फ़रार, प्रतिबंधित पशुओं का करते थे कटान. तमंचे, बाइक, कारतूस सहित कटान के उपकरण बरामद. धौलाना पुलिस ने की गिरफ़्तारी.

10:29 am (IST)

बलरामपुरः पुल से शव को नदी में फेंके जाने का मामला. एंबुलेंस चालक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज. कोतवाली देहात में मृतक के परिजन के खिलाफ दर्ज हुआ केस. घटना की जांच में जुटी पुलिस।

10:27 am (IST)
सीएम योगी के 3टी फार्मूले का असर जारी. पहली बार उत्तर प्रदेश में 2000 से कम हुए कोविड के मामले. पिछले 24 घंटे में कुल 1908 मामले आए जबकि 6713 लोग डिस्चार्ज हुए. रिकवरी रेट 96.4 फ़ीसदी है. प्रदेश में कुल एक्टिव केस 41000 रह गए हैं. जबकि आज 3.40 लाख टेस्ट हुए, जिसमें से 1.42 लाख आरटीपीसीआर टेस्ट थे.

10:25 am (IST)
लखनऊ: अलीगढ़ शराब कांड के आरोपी की तलाश में दबिश. आरोपी विपिन यादव की तलाश में मैनपुरी में दबिश. मैनपुरी के हिंदूपुर गांव का रहने वाला है विपिन यादव. कई जिलों की पुलिस विपिन की तलाश में जुटी. विपिन यादव पर है 50 हज़ार रुपये का ईनाम.

8:56 am (IST)
बलरामपुर: मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर आयी सामने. राप्ती नदी के पुल से शव को नदी में फेकने का वीडियो वायरल. वायरल वीडियो में राप्ती नदी के सिसई घाट पुल से नदी में फेका जा रहा है शव. वीडियो में बारिश के समय शव को फेकते नजर आ रहे है दो युवक.  पीपीई किट पहने नजर आ रहा है एक युवक. शनिवार का बताया जा रहा है यह वीडियो. कोतवाली नगर क्षेत्र के सिसई घाट पुल की घटना।

8:55 am (IST)

प्रतापगढ़: घर से अगवा कर चार लोगों ने किशोरी से किया गैंगरेप. किशोरी का अश्लील वीडियो बना कर शोसल मीडिया पर किया वायरल. पुलिस ने चारों युवक के खिलाफ दर्ज किया गैंगरेप का मुकदमा. एक सप्ताह पहले की है गैंगरेप की घटना. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कधई पुलिस मामले को दबाने का कर रही थी प्रयास. वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप. कधई थाना इलाके का मामला.

8:54 am (IST)

रामपुर: अवैध शराब को लेकर पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी. 520 लीटर नजायज शराब के साथ 14 अभियुक्त गिरफ्तार. ज़िले के सभी थाना क्षेत्रों से हुई 14 लोगों की गिरफ्तारी.

8:53 am (IST)

शाहजहांपुर: 50 लाख रुपये की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार. बरेली का रहने वाला तस्कर यूनूस आसपास जिलों में कर रहा था सप्लाई. थाना खुदागंज पुलिस ने चेकिंग के दौरान की गिरफ्तारी.

LOAD MORE
लखनऊ. पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के सात साल पूरे होने पर बीजेपी (BJP) का सेवा कार्यक्रम (Seva Programme) रविवार से शुरू होगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महोबा जिले की ग्राम सिजहरी एवं सीतापुर जिले की गूरेपारा गांव की ग्रामीणों के साथ वर्चुअल संवाद करेंगे. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष, स्वतंत्र देव सिंह राजधानी लखनऊ के गोपालपुरवा, विवेकानंद पुरी वार्ड तथा प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल कुंवर ज्योति प्रसाद वार्ड में सेवा कार्यों के माध्यम से नर सेवा-नारायण सेवा का मंत्र लेकर पहुंचेंगे. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज महानगर के पूरामुक्ति गांव व प्रयागराज गंगापार के थानापुर गांव, केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी लोकसभा के जरौटा, गुनौर गांव और पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व केन्द्रीय मंत्री डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय चंदौली लोकसभा के धानापुर गांव, केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार बरेली के सिधौली गांव व लावाखेड़ा तालिब गांव के लोगों के साथ डिजिटल प्लेटफार्म पर संवाद करेंगे. पूरे प्रदेश में 23300 से अधिक गांवों में पार्टी के सांसद, विधायक व पदाधिकारी पहुंचकर सेवा कार्य करेंगेे.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज