LIVE NOW

UP News Live Updates: तीन जिलों के दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ, स्वास्थ्य सेवाओं का करेंगे निरीक्षण

Uttar Pradesh News Live, May 16, 2021: सीएम योगी के दौरे को लेकर अफसर अलर्ट हो गए हैं. सीएम योगी तीनों जिलों में कोविड नियंत्रण के लिए की गईं तैयारियां और व्यवस्थाओं को निरीक्षण करेंगे.

Hindi.news18.com | May 16, 2021, 9:44 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 16, 2021
9:44 am (IST)
कौशांबी: खेत की रखवाली कर रहे किसान की गला रेत कर हत्या. सुबह खेतों में काम करने गए किसानों ने देखा था शव.पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज कर जांच में जुटी. कौशांबी थाना क्षेत्र के भड़ेहरी गाँव की घटना.

9:12 am (IST)
लखीमपुर खीरी: जिले के जाने माने फिजिशियन डॉ एस के मजूमदार का हुआ निधन. पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमित थे. डॉ मजूमदार की पत्नी का भी 10 दिन पूर्व कोरोना संक्रमण से हुआ था निधन. बरेली में इलाज के दौरान हुआ निधन.

9:11 am (IST)
प्रयागराज: पुलिस और शातिर अपराधी के बीच हुई मुठभेड़. हिस्ट्रीशीटर राजाबाबू उर्फ मोहम्मद कासिम मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल. घायल अपराधी को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती. थरवई थाना क्षेत्र के पान की पुलिया के पास हुई मुठभेड़. अभियुक्त के कब्जे से 32बोर की पिस्टल, कारतूस और बाइक बरामद. शातिर अपराधी सराय इनायत थाने का वांछित और थरवई थाने का है हिस्ट्रीशीटर. शातिर अपराधी के खिलाफ प्रयागराज के विभिन्न थानों में 17 मुकदमे हैं दर्ज.

9:09 am (IST)

मेरठ: ब्लैक फंगस के 4 और मरीज़ मिले. अब तक 16 मरीजों में ब्लैक फंगस की पुष. टि मेरठ में ब्लैक फंगस से 2 की मौत.मेडिकल और निजी अस्पतालों में भर्ती  हैं मरीज़

9:08 am (IST)
अयोध्या:डबल डेकर बस में लगी आग. एसी में शार्ट सर्किट से लगी आग. पूरी बस जलकर राख. फायर ब्रिगेड के दस्ते ने आग पर पाया काबू. सभी यात्री सुरक्षित।लगभग 90 यात्री सवार थे बस पर. सभी यात्रियों को सुरक्षित बस से निकाला गया. जालंधर पंजाब से बिहार के पूर्णिया जा रही थी बस. थाना पटरंगा के रानीमऊ के पास एनएच27 पर एसी में शॉर्ट सर्किट होने से लगी आग. रात लगभग 11:30 बजे हुई घटना.

LOAD MORE
लखनऊ. कोरोना महामारी (Corona Pandemic) में इस्तेमाल की जा रही स्वास्थ्य सेवाओं को परखने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) इन दिनों ताबड़तोड़ यूपी के जिलों के दौरे पर हैं. 16 मई को सीएम योगी मेरठ, गाजियाबाद और नोएडा के दौरे पर रहेंगे. सीएम योगी के दौरे को लेकर अफसर अलर्ट हो गए हैं. सीएम योगी तीनों जिलों में कोविड नियंत्रण के लिए की गईं तैयारियां और व्यवस्थाओं को निरीक्षण करेंगे. साथ ही अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी सीएम योगी करेंगे. इससे पहले भी मुख्यमंत्री कई जिलों का दौरा कर चुके हैं.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज