LIVE NOW

UP News Live Updates: नए सीबीआई निदेशक की रेस में यूपी पुलिस के डीजीपी एचसी अवस्थी

Uttar Pradesh News Live, May 25, 2021: सूत्रों के मुताबिक जिन तीन नामों पर सहमति बानी है उसमें डीजीपी एचसी अवस्थी का नाम भी शामिल है. अवस्थी के अलावा सीआईएसएफ के महानिदेशक सुबोध जायसवाल और एसएसबी के डीजी कुमार रमेश चंद्र का नाम भी शामिल है.

Hindi.news18.com | May 25, 2021, 10:46 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 25, 2021
10:46 am (IST)
आज़मगढ़: माफिया मुख़्तार अंसारी की आज़मगढ़ कोर्ट में पेशी आज.वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये माफिया मुख्तार अंसारी की आज़मगढ़ कोर्ट में होगी पेशी। कल तकनीकी कारणों की वजह से नहीं हो सकी थी मुख्तार की पेशी. गैंगस्टर कोर्ट में 11:30 मिनट पर माफिया को किया जाएगा पेश.2014 में बर्चस्व की लड़ाई में ठेकेदार पर हुए जानलेवा हमला मामले में लगा था गैंगस्टर. 2020 में तत्कालीन एसपी त्रिवेणी सिंह ने मुख्तार और उसके 10 गुर्गों  पर लगाया था गैंगस्टर. तरवां थाना क्षेत्र के ऐराखुर्द गांव का मामला।

9:26 am (IST)

आगरा: ब्लैक फ़ंगस के  संदिग्ध 1 और मरीज़ की मौत. 6 नए मरीज़ों में मिले ब्लैक फ़ंगस के लक्षण. आगरा में 25 हुए ब्लैक फ़ंगस के मरीज़.

9:25 am (IST)

लखनऊ: कोरोना की तीसरी लहर को नियंत्रित करने में जुटी उत्तर प्रदेश सरकार ने शिक्षकों और राज्य कर्मचारियों को लेकर बड़ा फैसला किया है. इसके तहत शिक्षकों और राज्य कर्मचारियों के टीकाकरण के लिए प्रभावी व्यवस्था बनाई जाएगी. राज्य कर्मियों के लिए जिला मुख्यालय से लेकर विकासखंड स्तर तक अलग से बूथ  की व्यवस्था की जाएगी.

9:24 am (IST)
मेरठ: लॉकडाउन में अपराधियों की गिरफ्तारी का अभियान. पुलिस ने 6 कुख्यात अपराधियों को पकड़. आरोपियों से चरस बरामद. थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में अपराधियों की धरपकड़ के लिए सघन अभियान.

9:21 am (IST)
लखनऊ: टीकाकरण में भी उत्तर प्रदेश ने मारी बाज़ी, 24 मई को यूपी में 2 लाख 79 हज़ार से ज़्यादा डोज़ दी गईं. टीकाकरण के मामले में महाराष्ट्र दूसरे,मध्यप्रदेश तीसरे नंबर पर है.

9:20 am (IST)
सिद्धार्थ नगर: आज त्रिस्तरीय ग्राम पंचायत में जीते 760 ग्राम प्रधान लेंगे शपथ.जिले में 1136 ग्राम पंचायतों में से 376 ग्राम प्रधान नहीं ले पाएंगे शपथ.ग्रापं सदस्यो का दो तिहाई बहुमत ना होने की वजह से नहीं ले पाएंगे शपथ.

LOAD MORE
लखनऊ. सीबीआई के नए निदेशक (New CBI Director) की दौड़ में  यूपी पुलिस के डीजीपी एचसी अवस्थी (DGP HC Awasthi) का नाम भी शामिलि है. सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अध्यक्षता में हुई एक उच्चाधिकार प्राप्त समिति की बैठक में पांच नामों पर चर्चा हुई. सूत्रों के मुताबिक जिन तीन नामों पर सहमति बानी है उसमें डीजीपी एचसी अवस्थी का नाम भी शामिल है. अवस्थी के अलावा सीआईएसएफ के महानिदेशक सुबोध जायसवाल और एसएसबी के डीजी कुमार रमेश चंद्र का नाम भी शामिल है. अवस्थी 1985 बैच के यूपी कैडर के आईपीएस हैं. वे सीबीआई में संयुक्त निदेशक और अन्य वरिष्ठ पदों पर रह चुके हैं.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज