LIVE NOW

UP News Live Updates: बीजेपी में सियासी उलटफेर की अटकलें के बीच आज लखनऊ में अहम बैठक

Uttar Pradesh News Live, May 31, 2021: सोमवार दोपहर को राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष यूपी के प्रभारी राधा मोहन सिंह, सह प्रभारी संजीव चौरसिया, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल के साथ संगठन की एक बड़ी बैठक होगी.

Hindi.news18.com | May 31, 2021, 10:55 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 31, 2021
10:55 am (IST)
जौनपुर: प्रेमी युगल ने खाया जहरीला पदार्थ. इलाज के दौरान प्रेमी-युगल की हुई मौत. गांव के बाहर दोनों का नाले में गिरा मिला शव. सीएचसी अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने किया मृत घोषित. दोनों शादी करना चाहते थे. परिजन नहीं थे तैयार. सरपतहा थाना के ,जदरूद्दीनपुर गांव की घटना।

9:41 am (IST)
मेरठ: क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार की मां कोरोना पॉजिटिव.एक निजी अस्पताल में चल रहा है इलाज. सीएमओ डॉ खिलेश मोहन ने की पुष. टि भुवनेश्वर कुमार के पिता का बीते दिनों हुआ था निधन। लंबे समय से बीमार चल रहे थे भुवी के पिता

9:38 am (IST)

कासगंज के अमापुर विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह के अचानक हृदयगति रूकने से हुए निधन पर मुख्यमंत्री श्री योगी ने गहरा दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए पुण्यात्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की है.

9:36 am (IST)

एटा: दो पक्षों में हुई फायरिंग, दो लोग हुए घायल. देर रात एक कार्यक्रम में दोनों पक्ष आए आमने- सामने. पूर्व एवं वर्तमान प्रधान के दोनों पक्षों में हुई फायरिंग. गोली लगने से दो लोग हुए घायल.फायरिंग से गांव में मची अफरा तफरी. फायरिंग की सूचना पर गांव पहुँचे पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी. एसएसपी उदयशंकर सिंह भारी पुलिसबल के साथ पहुंचे मौके पर. जिले के अन्य थानों की पुलिस भी पहुंची गांव. थाना जैथरा क्षेत्र के पुरसारी गाँव का मामला.

9:35 am (IST)

संभल अस्थाई जेल से कैदी फरार,सुरक्षा व्यवस्था को धता देकर मुल्जिम शानेआलम फरार. अवैध चाकू में कल ही किया गया था बंद. कैदी के भागने से हड़कंप,हयातनगर थाना क्षेत्र  स्थित अस्थाई जेल की घटना.

9:34 am (IST)
अलीगढ़ शराब कांड: शराब से मौत का नया मामला. चंदनिया में 4 लोगों की बिगड़ी तबियत.आनन-फानन में जेएन मेडिकल कॉलेज उपचार हेतु ले जाया गया. डॉक्टर्स ने 2 लोगों को मृत किया घोषित. 2 की हालत बनी हुई है नाजुक. संदिग्ध परिस्थितियों में 2 युवकों की मौत से मातम. कुछ लोग शराब सेवन की कह रहे हैं बात. मृतकों मुंह से निकल रहा है झाग. थाना क्वार्सी इलाके के मोहल्ला चंदनिया का मामला.

9:32 am (IST)

कानपुर: मंदिरों को कब्जामुक्त कराने के लिए शुरू किया अभियान. बजरंग दल ने मेयर को तलवार भेंट कर शुरू किया अभियान. मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में स्थित मंदिरों कराया जाएगा कब्जा मुकत. मेयर ने मंदिरों का जीर्णोद्धार करने का दिया आश्वासन.

LOAD MORE
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में राजनीतिक उठापटक की सुगबुगाहट जोरों पर है. कयास लगाए जा रहे हैं कि योगी मंत्रिमंडल (Yogi Cabinet) में बड़ा फेरबदल हो सकता है. दरअसल, बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष (BL Santosh) और उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रभारी राधामोहन सिंह (Radha Mohan Singh) सोमवार को लखनऊ (Lucknow) आएंगे. सोमवार दोपहर को राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष यूपी के प्रभारी राधा मोहन सिंह, सह प्रभारी संजीव चौरसिया, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल के साथ संगठन की एक बड़ी बैठक होगी. उसके बाद दोनों नेता बैठकों का दो तीन दौर और चलाएंगे जो सियासी उलटफेर के लिए महत्वपूर्ण हो सकते हैं. बदलाव संगठन से लेकर सरकार में कही भी हो सकता है. इसके लिए दोनों नेता विधायकों से फीडबैक ले सकते हैं. यह फीडबैक दिल्ली दरबार में रखा जाएगा, जिसपर आगे का निर्णय दिल्ली में पार्टी केे दिग्गज नेता लेंगे.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज