LIVE NOW

UP News Live Update: बुलंदशहर के तीन शिक्षकों की कोरोना संक्रमण से मौत, चुनावों में लगी थी ड्यूटी

Uttar Pradesh News Live Update, May 5, 2021: लंदशहर: ग्राम पंचायत चुनाव डयूटी के बाद कोरोना संक्रमित हुए 3 शिक्षकों की इलाज के दौरान अलग-अलग अस्पतालों में हुई मौत. शिक्षक नवनीत शर्मा, पुष्पा पुंडीर व राकेश कुमार की हुई मौत. तीनों शिक्षक बुलंदशहर के अलग-अलग परिषदीय स्कूलों में थे सेवारत.

Hindi.news18.com | May 5, 2021, 2:30 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated 6 days ago
UP News Live Update: बुलंदशहर के तीन शिक्षकों की कोरोना संक्रमण से मौत, चुनावों में लगी थी ड्यूटी

हाइलाइट्स

2:27 pm (IST)
बुलंदशहर: ग्राम पंचायत चुनाव डयूटी के बाद कोरोना संक्रमित हुए 3 शिक्षकों की इलाज के दौरान अलग-अलग अस्पतालों में हुई मौत. शिक्षक नवनीत शर्मा, पुष्पा पुंडीर व राकेश कुमार की हुई मौत. तीनों शिक्षक बुलंदशहर के अलग-अलग परिषदीय स्कूलों में थे सेवारत.

2:26 pm (IST)

प्रतापगढ़: एलआईसी एजेंट से चार लाख रुपये की लूट का मामला. पुलिस जाच में फर्जी पाई गई लूट की घटना. पैसे की हेरफेर करने के बाद पीड़ित ने ही रची थी लूट की झूठी कहानी. आज सुबह एलआईसी एजेंट के कर्मचारी ने 4 लाख लूट का लगाया था आरोप. शहर के सिविल लाइन का मामला.

2:25 pm (IST)
लखीमपुर खीरी: चुनावी रंजिश में दबंगों ने एक युवक को घात लगाकर धारदार हथियारों से गला काट किया गंभीर रूप से घायल. इलाज के लिए ले जाते समय युवक की हुई मौत. आरोपी मोके से फरार. पुलिस मौके पर जांच में जुटी. पसगवां थाने के इब्राहीमपुर गांव की घटना.

2:23 pm (IST)
रायबरेली: बंगला चुनाव के बाद भड़की हिंसा पर भाजपा में उबाल.लॉकडाउन और धारा 144 के बाद भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय के बाहर दिया धरना. ममता विरोधी की नारेबाजी. ममता बनर्जी होश में आओ के लागये नारे. डीएम को सौंपा ज्ञापन.

2:22 pm (IST)
भदोही: जिले के कई इलाकों में नही हो रहा कोरोना कर्फ्यू का पालन. गोपीगंज में कई दुकानों में जुटी लोगों की भारी भीड़. शटर बन्द कर दुकानदार बेच रहे समान. कपड़ो की दुकानों में लोगों की जुट रही भारी भीड़. कोरोना कर्फ्यू को लागू कराने में प्रशासन विफल.

12:16 pm (IST)

इटावा: लॉकडाउन के बाबजूद इटावा में बड़े पैमाने पर शराब की बिक्री जोरों पर. शराब ठेकों से बिक रही है शराब। कोतवाली में रेलवे स्टेशन का पास देशी शराब ठेके से बिक रही है शराब। कोतवाली इलाके में टी.टी.चौराहे के पास से बिक रही है शराब। निर्धारित दाम से अधिक रेट में बेची जा रही है शराब। न्यूज़ 18 के कैमरे पर कैद हुई शराब बिक्. अधिकारियों ने शराब बिक्री मामले में चुप्पी साधी।

11:52 am (IST)
बंगाल की हिंसा को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरने पर. लखनऊ स्थित अपने आवास पर सांकेतिक धरने पर बैठे स्वतंत्र देव सिंह. पार्टी प्रदेश भर मे दे रही है धरना.

11:51 am (IST)
देवरिया: शमशान घाटों पर शवों के जलाने का लगा तांता. रोजाना 60 से 70 शवों का हो रहा है अंतिम सस्कार.लाशों को जलाने के लिये नहीं मिल रही लकड़ियां। लकड़ी के रेट हुए महंगे. घाटों पर नही है डोम. भागलपुर के कालीचरण शमशान घाट का मामला

11:49 am (IST)
अलीगढ़: प्रधानी का चुनाव जीतने के बाद निकाले गए विजय जुलूस में हुई हर्ष फायरिंग.लाइसेंसी हथियार से किये गए जमकर फायर, सुभाष मई गांव में प्रधान पद का चुनाव जीते हैं रामकिशन.जुलूस और हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले को किया गिरफ्तार. थाना कोतवाली इगलास क्षेत्र के गांव सुभाष मई का मामला,

LOAD MORE
लखनऊ. पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) के बाद अब गांव-गांव में कोरोना संक्रमित मरीजों की(Corona Patients) तलाश के लिए बुधवार से स्वास्थ्य विभाग की टीम हर घर पहुंचकर लोगों की जांच करेगी. यह अभियान आज से चार दिन यानी 9 मई तक चलेगा. इस दौरान गांव के हर व्यक्ति के बारे में जानकारी ली जाएगी. जिन लोगों में कोरोना के लक्षण होंगे अथवा जो दूसरे प्रदेश से लौटकर आए हैं उनकी कोविड जांच की जाएगी. दरअसल, पंचायत चुनाव के दौरान ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए योगी सरकार ने यह फैसला लिया है. इसके लिए एक माइक्रो प्लान तैयार किया गया है. इसके लिए टीमें गठित कर दी गई है. हर टीम में दो सदस्य होंगे. एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता तो दूसरा अध्यापक या फिर निगरानी समिति का सदस्य होगा. हर टीम को 1000 लोगों की जिम्मेदारी दी गई है. टीम के सदस्यों को प्रतिदिन 100 रुपए मानदेय दिया जाएगा.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज