liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Updates: सीएम योगी आज करेंगे दो जिलों का दौरा, देंगे करोड़ों की सौगात

UP News Live Updates: सीएम योगी आज करेंगे दो जिलों का दौरा, देंगे करोड़ों की सौगात

Uttar Pradesh News Live, September 12, 2021: हेलीकॉप्टर द्वारा सीएम योगी सुबह 10 बजकर 55 मिनट पर संतकबीर नगर पुलिस लाइन के हेलीपैड पर पहुंचेंगे, जहां से वो सड़क मार्ग द्वारा नव निर्मित जिला कारागार पहुंचेंगे.

  • News18 Uttar Pradesh
  • | September 12, 2021, 08:49 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    11:33 (IST)

    हाथरस: पूर्व सपा जिलाध्यक्ष/पूर्व चेयरमैन भाजुद्दीन व पूर्व अधिशासी अधिकारी अशोक कुमार के खिलाफ गबन, धोखाधड़ी व भ्रष्टाचार के आरोप में मुकदमा दर्ज. पूर्व विधायक की शिकायत पर पूर्व चेयरमैन व ईओ नगर पंचायत सादाबाद सहित आधा दर्जन लोगों पर विजलेंस ने कराया मुकदमा दर्ज. 2006 से 2011 में सरकारी संपत्ति का गबन धोखाधड़ी भर्ष्टाचार की शिकायत पूर्व विधायक रामशरण आर्य ने शासन से की थी. विजिलेंस टीम की जांच रिपोर्ट में अनिमियता के आरोप सही पाए गये. थाना उत्तर प्रदेश सतर्कता अधिष्ठान आगरा में पूर्व सपा चेयरमैन/जिलाध्यक्ष और पूर्व अधिशासी अधिकारी सहित आधा दर्जन लोगो के खिलाफ भर्ष्टाचार के मामले में मुकदमा दर्ज. हाथरस जिले की सादाबाद नगर पंचायत से जुड़ा हुआ मामला.

    10:42 (IST)

    गोंडा: आकाशीय बिजली गिरने से महिला की मौत. 42 वर्षीय फूलमती की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से गई जान. खेतों में घांस निकालने के दौरान हुआ हादसा. कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के नकहरा गांव का मामला.

    9:40 (IST)

    बरेली: रेलवे पुलिस ने 25 हजार का इनामी बदमाश किया गिरफ्तार. ट्रेन में यात्रियों को नशीला पदार्थ खिलाकर कीमती सामान लूटता था राज. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 150 ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया. जीआरपी ने बरेली जंक्शन से इनामी राज को किया गिरफ्तार.

    9:39 (IST)

    प्रतापगढ़: अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष के बेटे पर जानलेवा हमला. बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने चाकू और तमंचे से बट से मार किया घायल. अस्पताल में भर्ती. 20 हजार लूट बदमाश फरार. निजी कंपनी में मैनेजर के पद पर तैनात है अधिवक्ता घायल पुत्र. हथिगवां थाना के महाराजपुर गांव की घटना.

    8:57 (IST)

    कोरोना मुक्त हुआ सिद्धार्थनगर जिला. 20 दिन बाद भी नहीं मिले कोई भी कोरोना संक्रमित मरीज. कोरोना की दोनों लहर मिलाकर 100 से ज्यादा लोगों की हुई थी मौत. कोरोना से बचाव के टीकाकरण का लगातार हो रहा है प्रचार प्रसार व निगरानी. मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ संदीप चौधरी ने दी जानकारी.

    8:56 (IST)

    अयोध्या: आज से अयोध्या में जुटेंगे देशभर के महापौर.आज से शुरू हो रहा है अखिल भारतीय महापौर परिषद का दो दिवसीय सम्मेलन. सम्मेलन में देशभर के 70 महापौर पहुंचे योध्या. आज और कल होगा महापौर परिषद का सम्मेलन. होटल पंचशील में होगा सम्मेलन. सम्मेलन में यूपी के अलावा मध्य प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, बिहार, पंजाब, राजस्थान, केरल, हरियाणा, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु व उड़ीसा के महापौर होंगे शामिल. नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन सम्मेलन की करेंगे अध्यक्षता. अयोध्या नगर निगम के महापौर ऋषिकेश उपाध्याय करेंगे मेजबानी. सीएम योगी जुड़ेंगे वर्चुली. 11:00 बजे शुरू होगी बैठक. बैठक के बाद द्वितीय बेला में सभी महापौर करेंगे राम लला का दर्शन.

    8:54 (IST)

    हमीरपुर:भाकियू के नेता राकेश टिकैत आज आएंगे हमीरपुर. राष्ट्रीय पंचायत में शामिल होने आएंगे राकेश टिकैत. महापंचायत में हजारों किसानों के शामिल होने की उम्मीद. मौदहा गल्ला मंडी में होनी है किसान महापंचायत. जिला प्रशासन ने नहीं दी है पंचायत की अनुमति. दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक के कार्यक्रम होने की जानकारी.

    8:53 (IST)

    रायबरेली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का रायबरेली दौरा आज. बछरावां के चूरूवा में कांग्रेसी करेंगे स्वागत. भुएमऊ गेस्ट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं, फ्रंटल संघटन, पूर्व विधायकों, प्रमुख के साथ करेंगी बैठक करेंगी प्रियंका. विभिन्न संगठनों के लोगों के साथ है मुलाकात का कार्यक्रम.

    8:52 (IST)

    चित्रकूट: बीजेपी किसान मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का दूसरा दिन. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बैठक में शिरकत करने के लिए पहुंचने चित्रकूट. बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर भी बैठक में होंगे शामिल. संगठन मंत्री सुनील बंसल भी पहुंचेंगे चित्रकूट. उत्तर प्रदेश प्रभारी व पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह भी होंगे बैठक में शामिल. बीजेपी ने किसानों को लेकर बड़ी बैठक की आयोजित.

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) रविवार को संतकबीरनगर (Santkabir Nagar) और कुशीनगर (Kushinagar) के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे. मुख्यमंत्री संतकबीर नगर में लगभग 245 करोड़ रुपये लागत की 122 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे. वह कुशीनगर में 120 करोड़ रुपये से अधिक लागत की 40 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे. सीएम ने इन दोनो जिलों में जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे और जनसभा को भी संबोधित करेंगे. हेलीकॉप्टर द्वारा सीएम योगी सुबह 10 बजकर 55 मिनट पर संतकबीर नगर पुलिस लाइन के हेलीपैड पर पहुंचेंगे, जहां से वो सड़क मार्ग द्वारा नव निर्मित जिला कारागार पहुंचेंगे. सीएम योगी नव निर्मित जिला कारागार का लोकार्पण करेंगे. साथ ही जिला जेल के कैम्पस में आयोजित जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

    विज्ञापन

    विज्ञापन