होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /यूपीः अमरोहा में खड़े वाहन से टकराई रोडवेज बस, 2 की मौत, 6 गंभीर घायल

यूपीः अमरोहा में खड़े वाहन से टकराई रोडवेज बस, 2 की मौत, 6 गंभीर घायल

हादसे में दो लोगों की मौत और छह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

हादसे में दो लोगों की मौत और छह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

UP Bus accident: जानकारी मिलते ही मौके पर धनोरा क्षेत्र के सीओ अरुण कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने रजबपुर थाना पुलिस ...अधिक पढ़ें

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा के रजबपुर क्षेत्र में हाईवे पर सड़क किनारे खड़े आलू से भरे ट्रक से रोडवेज की बस जा भिड़ी. हादसे में दो लोगों की मौत और छह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बस सीतापुर से दिल्ली जा रही थी. पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

जनकारी के अनुसार, अमरोहा जनपद के रजबपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे-9  पर यह हादसा पेश आया है. सीतापुर से दिल्ली जा रही तेज रफ्तार रोडवेज बस हाईवे पर खराब खड़े डीसीएम में जा घुसी. हादसे में दिल्ली निवासी नदीम नामक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. एक यात्री के उपचार के दौरान दम तोड़ा. ड्राइवर और कंडक्टर सहित  कुछ घायलों को अमरोहा के जिला अस्पताल और कुछ को निजी अस्पताल  में भर्ती कराया गया है.

जानकारी मिलते ही मौके पर धनोरा क्षेत्र के सीओ अरुण कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने रजबपुर थाना पुलिस के साथ मिलकर क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है.

आपके शहर से (लखनऊ)

शाहजहांपुर में भी हादसा हुआ

शाहजहांपुर उस समय सनसनी फैल गई, जब लकड़िया से भरा  ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया. गनीमत यह रही कि ट्रक खाई में पलटा. रोड पर पलटने से कोई बड़ा हादसा हो सकता था. लकड़ियों से भरा यह ट्रक लोड होकर बरेली जा रहा था. ट्रक चालक ने ट्रक से कूद कर किसी तरीके से जान बचाई. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Tags: Bus Accident, Himachal pradesh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें