अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

UP News Live Update: कानपुर में डबल मर्डर से हड़कंप, 4 आरोपी गिरफ्तार

Uttar Pradesh News, 20 February 2021 Live: उत्तर प्रदेश के कानपुर में नवाबगंज नवाबगंज थाना क्षेत्र के उजियारी पुरवा में दो युवक की जघन्य हत्या के बाद हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें आकाश, विकास, शिवम व दीपू के नाम शामिल हैं. वहीं एक अन्य नामजद आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस इसे पुरानी रंजिश में हत्या बता रही है.

Hindi.news18.com | February 20, 2021, 3:08 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated February 20, 2021
UP News Live Update: कानपुर में डबल मर्डर से हड़कंप, 4 आरोपी गिरफ्तार

हाइलाइट्स

12:15 pm (IST)
प्रतापगढ़ जनपद की पुलिस ने अंजली हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने एक ऐसे प्रेमी को गिरफ्तार किया है, जिसकी जुर्म की दास्तां सुन लेने से किसी की भी रूह कांप जाएगी. मामला 13 जनवरी का है. प्रेमी हरिओम अपनी प्रेमिका अंजली को लेकर घर से फरार हो गया. लेकिन हरिओम यादव ने 25 दिनों में ही अपने प्रेमिका की खौफनाक हत्या कर उसके शव को जला डाला. प्रेमी की खौफनाक करतूत अब तक किसी को पता नहीं चल सकी थी. लेकिन 8 फ़रवरी को कोहडौर थाना इलाके में नदी किनारे कंकाल मिला तो पुलिस महकमे में हडकंप मच गया.


10:54 am (IST)
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोमवार 22 फरवरी को एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंच रही हैं. स्मृति ईरानी दोपहर 12 बजे जिला मुख्यालय गौरीगंज पहुंचेंगी. स्मृति ईरानी ने लोकसभा चुनाव के दौरान अमेठी से जनता से किया वादा निभाती हुई नजर आएंगी. दरअसल कुछ साल पहले स्मृति ईरानी ने अमेठीवासियों से वादा किया था की उन्हें अपने सांसद से मिलने के लिए दिल्ली में भटकना नहीं पड़ेगा. अगर अमेठी की जनता उन्हें सांसद बनाती है तो वो अमेठी में अपना घर बनाएंगी. इसी क्रम में अब सोमवार को अमेठी पहुंचकर स्मृति ईरानी अपने आवास के लिए चिन्हित जमीन का बैनामा कराएंगी.


9:52 am (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना पर दुख जताया है. उन्होंने वरिष्ठ अघिकारियों को हरसंभव सहायता के निर्देश दिए हैं. बता दें मथुरा में तेज रफ्तार ओमनी कार आगे चल रहे ट्रक में घुसी. हादसे में 4 की मौत हो गई, जबकि 3 घायल हैं. पता चला कि ओमनी कार सवार बदायूं से बालाजी जा रहे थे. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया है, वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर यातायात सुचारू कराया है. घटना थाना राया क्षेत्र के गांव कोयल रेलवे फाटक के समीप हुई.


9:49 am (IST)
उत्तर प्रदेश के मथुरा में तेज रफ्तार ओमनी कार आगे चल रहे ट्रक में घुसी. हादसे में 4 की मौत हो गई, जबकि 3 घायल हैं. पता चला कि ओमनी कार सवार बदायूं से बालाजी जा रहे थे. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया है, वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर यातायात सुचारू कराया है. घटना थाना राया क्षेत्र के गांव कोयल रेलवे फाटक के समीप हुई.

9:29 am (IST)
प्रयागराज. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने वेब सीरीज मिर्जापुर के लेखक व निर्देशक को राहत देते हुए उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के तहत उत्पीड़नात्मक कार्यवाही पर रोक लगा दी है. साथ ही कोर्ट ने राज्य सरकार से याचिका पर जवाब मांगा है. सीरीज के लेखकों और निर्देशकों करन अंशुमान, गुरमीत सिंह, पुनीत कृष्णा और विनीत कृष्णा ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर प्राथमिकी रद़द करने और गिरफ़तारी पर रोक लगाने की मांग की है. याचिका पर न्यायमूर्ति प्रींतकर दिवाकर और न्यायमूर्ति दीपक वर्मा की खंडपीठ ने सुनवाई की.

9:28 am (IST)
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लंबे समय तक जांच लटकाए रखने पर तल्ख टिप्पणी की है. कोर्ट ने कहा है कि इससे जांच अधिकारी की अक्षमता ही दिखाई देती है. कोर्ट ने जिलाधिकारी एटा कार्यालय के कर्मचारी के खिलाफ लंबे समय से जांच लंबित होने पर महानिदेशक विजलेंस से व्यक्तिगत हलफनामा मांगा है. वरिष्ठ लिपिक महेश कुमार यादव की याचिका पर न्यायमूर्ति अजय भनोट ने यह आदेश दिया है.

9:27 am (IST)
संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) के दो दिवसीय पर पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) ने शुक्रवार शाम सात बजे संगम तट पर मां गंगा का पूजन किया. इस दौरान उन्होंने दुग्धाभिषेक कर मां गंगा की आरती भी की. वैदिक मंत्रोच्चार के बीच ब्राह्मणों ने संघ प्रमुख मोहन भागवत की पूजा अर्चना सम्पन्न कराई. इस मौके पर उनके साथ अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी और श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के वरिष्ठ सदस्य जगतगुरु स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती भी मौजूद रहे.


LOAD MORE
UP News Live Update: उत्तर प्रदेश के कानपुर में नवाबगंज नवाबगंज थाना क्षेत्र के उजियारी पुरवा में दो युवक की जघन्य हत्या के बाद हड़कंप मचा हुआ है. मामले पुलिस ने पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें आकाश, विकास, शिवम व दीपू के नाम शामिल हैं. वहीं एक अन्य नामजद आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस इसे पुरानी रंजिश में हत्या बता रही है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज