वैन ड्राइवर ने महिला की गोद से बच्चा छीनकर सीट के नीचे डाला, फिर किया रेप

Deep Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2019, 2:48 PM IST
वैन ड्राइवर ने महिला की गोद से बच्चा छीनकर सीट के नीचे डाला, फिर किया रेप
अपर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है और महिला को मेडिकल के लिए भेजा है.

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में महिला के साथ वैन चालक के दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है महिला वैन में बैठकर ससुराल जा रही थी.

  • Share this:
शाहजहांपुर. शहर में महिला के साथ वैन चालक के दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है महिला वैन में बैठकर ससुराल जा रही थी. इस दौरान आरोपी चालक ने महिला की गोद में बच्चे को छीनकर बैन की सीट के नीचे डाल दिया. इसके बाद उसके साथ रेप किया. आरोप है कि इस मामले में जब परिजनों ने वैन चालक को पकड़ लिया तो पुलिस ने उसको भगा दिया. उधर इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर महिला को मेडिकल के लिए भेजा है.

घटना थाना पुवाया इलाके की है. यहां महिला पुवारा के जेवा चौराहे पर ससुराल जाने के लिए खड़ी थी, उसी समय वैन चालक आया और उसको यात्रियों के साथ बैठा लिया. आरोप है कि बीच रास्ते में जब सभी यात्री उतर गए तो वैन चालक ने महिला को गांव की सड़कों से ले जाते हुए बाग मे पहुंच गया. यहां वैन को बाग में खड़ा कर महिला के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसने महिला को धमकाते हुए उसके बच्चे को सीट के नीचे डाल दिया. घटना के बाद वैन चालक वैन लेकर फरार हो गया.

जब महिला ने घरवालों को सूचना दी तो वह सभी दौड़ पड़े और वैन चालक को मोहम्मदी में जाकर पकड़ लिया. परिजनों का कहना है कि पुलिस को बताने के बाद भी पुलिस ने चालक को भगा दिया. वहीं थाने पर पहुंचकर महिला ने जब तहरीर दी तो पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है और महिला को मेडिकल के लिए भेजा है. इसके अलावा महिला के साथ मौका-ए-वारदात का मुआयना भी किया गया है. महिला का बयान ले लिया गया है. अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

महिला से अभद्रता केस में निरंजनी अखाड़े के महंत आनंद गिरि को बड़ी राहत, आस्ट्रेलियाई कोर्ट ने किया बरी
मथुरा में बोले पीएम मोदी- 'गाय' या 'ॐ' सुनते ही कुछ लोगों के कान खड़े हो जाते हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 2:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...