Home /News /uttar-pradesh /

victim women put up posters of makan bikau hai in lucknow upns

लखनऊ में महिला ने लगाया 'मकान बिकाऊ है' का पोस्टर, जानिए क्या है पूरा मामला

 लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग के आदेश दिये गए हैं.

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग के आदेश दिये गए हैं.

उधर, लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग के आदेश दिये गए हैं. वहीं प्रभारी निरीक्षक बिजनौर राजकुमार के मुताबिक रामदास का परिवार आये दिन पड़ोसियों से मारपीट करता है. लोगों की शिकायत पर पुलिस जाती है तो रामदास उन्हें गालियां देता है. उन्होंने बताया कि पुलिस पर दबाव बनाने के लिए इस तरह का पोस्टर लगाया है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के बिजनौर के नटकुर में रहने वाले पीएसी के सिपाही की पत्नी ने अपने दरवाजे पर मकान बिकाऊ है का पोस्टर चस्पा कर दिया है. उसने आरोप लगाया कि पुलिस उसे फर्जी मुकदमे में फंसा रही है. दबंग और पुलिस मिलकर उसके परिवार को प्रताड़ित कर रहे हैं. पीड़ित महिला ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि दबंगों के इशारे पर पुलिस उसके परिवार के खिलाफ एक के बाद एक मुकदमे दर्ज करती जा रही है. जबकि, पुलिस ने दो पक्षों के बीच विवाद का मामला बताया है.

बता दें कि बिजनौर इलाके के नटकुर गांव में रामदास प्रजापति परिवार सहित रहते हैं. रामदास प्रजापित पीएसी 2वीं वाहिनी में सिपाही के पद पर तैनात हैं. वर्तमान में उनकी तैनाती सीतापुर में है. बिजनौर के नटकुर में उनकी पत्नी पुष्पा दो बेटों के साथ रहती है. शनिवार को पुष्पा ने घर के बाहर बोर्ड लगाया. इस पर लिखा है कि पुलिस और अपराधियों के डर से यह मकान बिकाऊ है. पुष्पा का आरोप है कि दबंग उसके मकान पर कब्जा करना चाहते हैं. स्थानीय पुलिस उनके साथ मिली है. दबंगों के इशारे पर पुलिस उसके परिवार के खिलाफ एक के बाद एक मुकदमे दर्ज करती जा रही है.

काशी धर्म परिषद की बैठक में संत बोले- गला काटने वाले इस्लामी जिहादियों के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई

उधर, लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग के आदेश दिये गए हैं. वहीं प्रभारी निरीक्षक बिजनौर राजकुमार के मुताबिक रामदास का परिवार आये दिन पड़ोसियों से मारपीट करता है. लोगों की शिकायत पर पुलिस जाती है तो रामदास उन्हें गालियां देता है. उन्होंने बताया कि पुलिस पर दबाव बनाने के लिए इस तरह का पोस्टर लगाया है. उसके परिवार को कोई प्रताड़ित नहीं कर रहा है.

Tags: CM Yogi, Lucknow news, Lucknow Police, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर