फरारी के दौरान विकास दुबे ने BJP नेता से मांगे थे 20 लाख रुपए, 4 जोड़ी वकीलों की पोशाक और 8 नंबर के जूते, देखें WhatsApp Chat
Kanpur News in Hindi

फरारी के दौरान विकास दुबे ने BJP नेता से मांगे थे 20 लाख रुपए, 4 जोड़ी वकीलों की पोशाक और 8 नंबर के जूते, देखें WhatsApp Chat
गैगस्टर विकास दुबे को एनकाउंटर में मार गिराया गया था

कानपुर हत्याकांड के बाद फरारी के दौरान विकास दुबे की कानपुर के एक भाजपा नेता (BJP Leader) से बातचीत का ऑडियो (Audio) और व्हाट्सएप चैटिंग (Whatsapp Chatting) सामने आई है. कॉल और चैटिंग में विकास सरेंडर का इंतजाम करने के लिए मदद मांग रहा है. बीजेपी नेता ने एसटीएफ को ये जानकारी दी थी.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में बिकरु कांड के दौरान 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले दुर्दांत अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) का एनकाउंटर (Encounter) हो चुका है. अब विकास दुबे से जुड़ी तमाम जानकारियां सामने आ रही हैं. हत्याकांड के बाद फरारी के दौरान विकास दुबे की कानपुर के एक भाजपा नेता (BJP Leader) से बातचीत का ऑडियो (Audio) और व्हाट्सएप चैटिंग (Whatsapp Chatting) सामने आई है. कॉल और चैटिंग में विकास सरेंडर का इंतजाम करने के लिए भाजपा नेता से मदद मांग रहा है. नेता ने एसटीएफ को ये जानकारी दी थी.

Vikas Dubey Chat
बीजेपी नेता ने इस व्हॉट्सएप चैट को यूपी एसटीफ को दिया था.


विकास ने मदद के लिए सपा विधायक का मोबाइल नंबर भी दिया



इस दौरान विकास दुबे ने 20 लाख रुपए, 4 जोड़ी वकीलों की पोशाक और जूते का इंतज़ाम करने की गुजारिश की. जब भाजपा नेता ने बताया ये इंतज़ाम मुश्किल है तो उसने एक सपा विधायक से मदद लेने को कहा. इसके लिए विकास ने भाजपा नेता को सपा विधायक का मोबाइल नंबर भी दिया. इस चैट और ऑडियो में विकास बार-बार गुड्डन त्रिवेदी से बात कराने को कह रहा है. पता चला है कि विकास दुबे वकील के वेश में सरेंडर की तैयारी कर रहा था. भाजपा नेता ने एसटीएफ को विकास के मैसेज और कॉल की जानकारी दी थी.


कभी वाराणसी तो कभी ग्वालियर में बता रहा ठिकाना

बीजेपी नेता से हुई चैट में भाजपा नेता से विकास दुबे ने 20 लाख रुपये और वकीलों की 4 जोड़ी ड्रेस मांगी. यही नहीं उसे सूट का साइज 40 नंबर बताया और 8 नंबर के जूते मांगे. सपा विधायक से रुपये के इंतज़ाम में मदद लेने की बात कही थी. ऑडियो में विकास वाराणसी और ग्वालियर में अपना ठिकाना बता रहा था. भाजपा नेता को मदद के बदले कानपुर में प्रॉपर्टी देने का उसने वादा भी किया. यही नहीं उसने दो दिन के अंदर दोगुनी रक़म लौटाने वादा किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading