लाइव टीवी

विनय कटियार ने प्रियंका गांधी पर कसा तंज, बोले-योगी जी ने स्कूटी पर बैठा दिया
Lucknow News in Hindi

Kumari Ranjana | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 12, 2020, 2:16 PM IST
विनय कटियार ने प्रियंका गांधी पर कसा तंज, बोले-योगी जी ने स्कूटी पर बैठा दिया
योगी जी ने स्कूटी पर बिठा दिया

वरिष्ठ बीजेपी नेता कटियार विवेकानंद जयंती पर श्रद्धासुमन अर्पित करने अमीनाबाद के झंडेवाला पार्क पहुंचे थे. इस मौके पर न्यूज 18 ने उनसे प्रियंका गांधी द्वारा यूपी के कानून व्यवस्था को लेकर किए गए ट्विट पर सवाल किया तो जवाब में उन्होंने प्रियंका को आड़े हाथों लिया.

  • Share this:
लखनऊ. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और राज्यसभा सांसद विनय कटियार (Vinay Katiyar) ने रविवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) पर तंज कसा. विनय कटियार ने कहा कि प्रियंका गांधी को योगी जी ने स्कूटी पर बैठा दिया है, वो यूपी में कार छोड़कर स्कूटी पर आ चुकी हैं. वे अपना घर देंखे. उन्होंने कहा कि उन्हें राजस्थान, मध्य.प्रदेश, छत्तीसगढ़ और झांरखंड जाना चाहिए और यूपी सरकार की चिंता छोड़ देनी चीहिए. कटियार ने कहा कि यूपी में तो वो प्रताड़ित हो रही हैं कारण ये है कि यूपी में योगी जी ने उन्होंने कार से उतारकर स्कूटी पर बिठा दिया है.

स्कूटी पर बैठकर दारापुरी के परिजनों मुलाकात करने गई थी

वरिष्ठ बीजेपी नेता कटियार विवेकानंद जयंती पर श्रद्धासुमन अर्पित करने अमीनाबाद के झंडेवाला पार्क पहुंचे थे. इस मौके पर न्यूज 18 ने उनसे प्रियंका गांधी द्वारा यूपी के कानून व्यवस्था को लेकर किए गए ट्विट पर सवाल किया तो जवाब में उन्होंने प्रियंका को आड़े हाथों लिया. बता दें, बीते शनिवार को प्रियंका गांधी जब जब पूर्व आईपीएस अधिकारी एसआर दारापुरी के परिजनों से मिलने उनके घर जा रही थीं, तब कथित तौर पर पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोक दिया. इसके बाद प्रियंका गांधी पार्टी के विधायक की स्कूटी पर बैठकर एसआर दारापुरी के घर पहुंचीं और परिजनों से मुलाकात की.



प्रियंका गांधी का काटा 6300 रुपये का चालान



दरअसल प्रियंका गांधी को स्कूटी से ले जाने वाले कांग्रेस नेता की स्कूटी का 6300 रुपये का चालान पुलिस ने काट दिया था. कांग्रेस विधायक धीरज गुर्जर की स्कूटी पर सवार होकर प्रियंका गांधी पूर्व आईपीएस एसआर दारापुरी के पहुंची थी. स्कूटी चलाने वाले कांग्रेस विधायक धीरज गुर्जर और प्रियंका गांधी, दोनों ने ही हेलमेट नहीं पहना था. इसके लिए उनका 6300 रुपये का चालान काटा गया था.

ये भी पढ़ें:

मऊ: सपा नेता और पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, मॉर्निंग वॉक के दौरान किया हमला

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2020, 1:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading