Home /News /uttar-pradesh /

ऑडियो: दरोगा ने सिपाही से कहा, इतने जूते मारूंगा, चेहरा नहीं पहचान पाओगे

ऑडियो: दरोगा ने सिपाही से कहा, इतने जूते मारूंगा, चेहरा नहीं पहचान पाओगे

दोनों ने वर्दी की मर्यादा को तार-तार करते हुए एक दूसरे को जमकर गालियां सुनाई.

बरेली में एक दरोगा का भद्दी-भद्दी गलियों वाल ऑडियो वायरल हो गया है. ऑडियो में चौकी इंचार्ज अपने मातहत सिपाही को सिर्फ इसलिए गालियां दे रहा है क्योंकि उसने पशु तस्करी रोकने का प्रयास किया. ऑडियो वायरल होने के बाद डीआईजी बरेली ने एसएसपी को जांच के आदेश दिए हैं.

गौरतलब है कि प्रदेश के मुखिया अखिलेश यादव ने प्रतिबंधित पशुओं की तस्करी पर सख्ती के निर्देश दिया है, लेकिन उत्तर प्रदेश की पुलिस हैं कि चंद रुपयों की लालच में मुख्यमंत्री तक के आदेश को भी ताक पर रख दिया है.

बरेली  के ग्रामीण इलाकों में चल रहे अवैध स्लाटर हाउस पुलिस के लिए कमाई का अड्डा बने हुए हैं. ऐसे ही एक बूचड़खाने पर एक सिपाही के पहुंचने के बाद संबंधित चौकी इंचार्ज आग बबूला हो गया और उसने ना सिर्फ सिपाही को हड़काया बल्कि बूचड़खाना चलाने वालों का डर भी दिखाया. देखते ही देखते दोनों में गाली गलौज शुरू हो गई और दोनों खाकी की मर्यादा को भूल गए. दोनों पुलिसकर्मियों का आडियो वाट्सअप पर वायरल हो गया.

ये मामला हैं शाही थाना क्षेत्र में पड़ने वाली दुनका पुलिस चौकी इलाके की जहां पर चौकी का सिपाही भारत सिंह ने अकेले ही बूचड़खाने पर छापा मार दिया. जिससे नाराज अवैध रूप से बूचड़खाना चलाने वालों ने चौकी इंचार्ज अनवर खलील से शिकायत की जिसके बाद अपने इलाके में दखल से नाराज चौकी इंचार्ज ने सिपाही को जमकर हड़काया और बूचड़खाने वालों का डर भी दिखाया. इस दौरान दोनों में बात इतनी बढ़ी कि दोनों ने वर्दी की मर्यादा को तार-तार करते हुए एक दूसरे को जमकर गालियां सुनाई. दोनों की बातचीत का आडियो वाट्सअप पर वायरल हो गया जिसके बाद डीआईजी ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं.

आप भी सुनिए पशु कटान को लेकर कैसे चौकी इंचार्ज सिपाही को धमका रहा हैं और दोनों में कैसे गाली गलौज हो रहा हैं.

Tags: Bareilly news, बरेली

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर