VHP के अंतर्राष्ट्रीय महामंत्री बोले- राहुल गांधी हिंदू हैं या नहीं? मुझे नहीं पता

विहिप के अंतर्राष्ट्रीय महामंत्री मिलिंद परानडे ने बताया कि हजारों ईसाई और मुसलमान संपर्क में हैं, जो हिंदू धर्म में आना चाह रहे हैं, उनको शामिल किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मुसलमानों की घुसपैठ और धर्मांतरण नहीं रोका गया तो देश के लिए मुश्किल होगा.

Kumari ranjana | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 1:38 PM IST
VHP के अंतर्राष्ट्रीय महामंत्री बोले- राहुल गांधी हिंदू हैं या नहीं? मुझे नहीं पता
विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय महामंत्री मिलिंद परानडे. Photo: Twitter
Kumari ranjana | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 1:38 PM IST
विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय महामंत्री मिलिंद परानडे रविवार को लखनऊ पहुंचे. यहां उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि 6, 7 और 8 सितंबर को शिकागो में हिंदू कांग्रेस का आयोजन हुआ था. इसमें सभी देशों के हिंदू शामिल हुए. इस दौरान एक सवाल के जवाब में परानडे ने कहा कि राहुल गांधी हिंदू हैं या नहीं, उन्हें नहीं पता है.

उन्होंने बताया कि बजरंग दल में 32 लाख युवक शामिल हुए हैं. इस दौरान उन्होंने माताओं और बहनों को भी बजरंग दल में शामिल होने का आह्वान किया. उन्होंने बताया कि बजरंग दल युवा संस्कार सप्ताह चलाएगा. इसमें लव जेहाद, नशा मुक्ति पर फोकस रहेगा.

मिलिंद परानडे ने बताया कि हजारों ईसाई और मुसलमान संपर्क में हैं, जो हिंदू धर्म में आना चाह रहे हैं, उनको शामिल किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मुसलमानों की घुसपैठ और धर्मांतरण नहीं रोका गया तो देश के लिए मुश्किल होगा. सरकार को घुसपैठ और धर्मांतरण रोकना होगा. उन्होंने कहा कि यूपी में धर्मांतरण हो रहा है. सरकार को मिशनरी संस्थाओं पर बैन लगाना चाहिए.

इसके साथ ही उन्होंने कहा​ कि सरकार कानूनी अड़चन दूर कर राम मंदिर का निर्माण का रास्ता साफ करे. वैसे जिस दिन बाबरी ढांचा ढहा, उसी दिन राम मंदिर का निर्माण हो चुका है. उन्होंने बताया कि अक्टूबर में दिल्ली में राममंदिर को लेकर संत बैठक करेंगे.

ये भी पढ़ें: 

गोरखपुर में चार पैर वाले नवजात बच्चे का हुआ जन्म, हैरत में पड़े लोग

बरेली: नहीं पहुंची एंबुलेंस, सड़क पर तड़प-तड़प कर मर गई महिला
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर