Home /News /uttar-pradesh /

विवेक तिवारी हत्‍याकांड: परिजन कैंडल लेकर धरने पर बैठे, सीबीआई जांच की मांग

विवेक तिवारी हत्‍याकांड: परिजन कैंडल लेकर धरने पर बैठे, सीबीआई जांच की मांग

मृतक विवेक तिवारी की पत्‍नी कल्‍पना

मृतक विवेक तिवारी की पत्‍नी कल्‍पना

लखनऊ के सबसे पॉश इलाके गोमतीनगर में शनिवार तड़के सुबह एक निजी कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी को यूपी पुलिस में तैनात सिपाही ने गोली मार दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    लखनऊ में विवेक तिवारी की हत्‍या के विरोध में परिजन धरने पर बैठे हैं. परिजनों ने हाथों में मोमबत्तियां ली हुई हैं. वहीं राज्‍य सरकार के खिलाफ नारेबारी कर रहे हैं. परिजनों का कहना है कि मुख्‍यमंंत्री योगी आदित्‍यनाथ इस मामले की सीबीआई जांच कराएं. विवेक के परिजनों के साथ में पूर्व मंत्री रवि दास मल्होत्रा भी धरने पर बैठे हैं.

    लखनऊ के सबसे पॉश इलाके गोमतीनगर में शनिवार तड़के सुबह एक निजी कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी को यूपी पुलिस में तैनात सिपाही ने गोली मार दी. घायल विवेक को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. गोली चलाने वाला सिपाही जहां खुद की गलती मानने से इंकार कर रहा है वहीं मृतक की पत्नी कल्पना ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जवाब मांगा है.

    ब‍ता दें कि विवेक तिवारी हत्याकांड मामले में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सख्‍त कार्रवाई के आदेश दिए हैं. सीएम ने डीजीपी ओपी सिंह से बात कर पूरे मामले की जांच करने और कार्रवाई करने के लिए कहा है. इस संबंध में दो सिपाहियों को गिरफ्तार किया गया है और पूछताछ की जा रही है.

    Tags: Anti government protests, Luckcnow, Murder, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर