लाइव टीवी

विवेक तिवारी मर्डर केसः फिर बगावत की तैयारी में यूपी पुलिस के सिपाही, अलर्ट जारी

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 8, 2018, 1:44 PM IST
विवेक तिवारी मर्डर केसः फिर बगावत की तैयारी में यूपी पुलिस के सिपाही, अलर्ट जारी
फाइल फोटो

पश्चिम यूपी में पुलिस कर्मियों की ओर से व्हाट्स एप पर मैसेज वायरल किया जा रहा है. जिसमें भड़काऊ बातें हैं. वायरल मैसेज में कहा जा रहा है कि 10 अक्टूबर को अपनी एकता दिखाने का मौका है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में पुलिस के सिपाही एक बार फिर विरोध-प्रदर्शन की तैयारी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज के मुताबिक 5 अक्टूबर की तरह ही 10 अक्टूबर को भी यूपी पुलिस के बागी सिपाही प्रदर्शन करेंगे. खुफिया रिपोर्ट के आधार पर डीजीपी मुख्यालय ने अलर्ट जारी किया है. इस बीच पांच अक्टूबर को काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन करने के मामले में गाजीपुर में दो और सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही 11 पुलिसकर्मियों का तबादला भी कर दिया गया है.

दरअसल, पश्चिम यूपी में पुलिस कर्मियों की ओर से वॉट्सऐप पर मैसेज वायरल किया जा रहा है. जिसमें भड़काऊ बातें हैं. वायरल मैसेज में कहा जा रहा है कि 10 अक्टूबर को अपनी एकता दिखाने का मौका है. इसे लेकर मेरठ खुफिया विभाग के एक अधिकारी का पत्र भी वायरल हो रहा है. जिसमें सहारनपुर, मेरठ और गाजियाबाद के मंडलाधिकारियों से इस पर निगाह रखने का निर्देश दिया गया है. इसे देखते हुए डीजीपी की ओर से भी सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं. हालांकि इस सन्दर्भ में पहले ही कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए जा चुके हैं.

सिपाहियों के विरोध की तैयारी पर डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया पर सिपाहियों की एक्टिविटी पर नजर रखी जा रही है. किसी भी कीमत पर अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी. ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है. आगे भी अनुशासनहीनता करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी की पत्नी राखी मालिक की अपील पर डीजीपी ने कहा कि विरोध न करने से जुड़ी अपील और सोच प्रशंसनीय है.

ये भी पढ़ें:

पुरानी पेंशन बहाली को लखनऊ में महारैली, एकजुट होंगे शिक्षक, इंजीनियर, अधिकारी-कर्मचारी

लखनऊ: केके हॉस्पिटल में डॉक्टर की पिटाई और तोड़फोड़, घटना CCTV में कैद

विवेक तिवारी मर्डर: हत्यारोपित सिपाही की पत्नी की अपील, विरोध न करें साथी पुलिसकर्मी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2018, 12:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर