विवेक तिवारी हत्याकांड: पत्नी कल्पना ने पूछा- चंदा जुटा रहे पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई क्यों नहीं

कल्पना ने सवाल उठाते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो, ऑडियो और तस्वीरों के माध्यम से आरोपी सिपाहियों का समर्थन किया जा रहा है. साथ ही उनके परिवार को धमकी दी जा रही.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 4, 2018, 2:00 PM IST
विवेक तिवारी हत्याकांड: पत्नी कल्पना ने पूछा- चंदा जुटा रहे पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई क्यों नहीं
विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना की फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 4, 2018, 2:00 PM IST
यूपी पुलिस के सिपाही की गोले से मारे गए एप्पल मोबाइल के मैनेजर विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने आरोपी सिपाहियों के समर्थन में पुलिसकर्मियों की मुहीम पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि साथी पुलिसकर्मी एक अपराधी के लिए चंदा इकठ्ठा कर रहे हैं और अधिकारी चुप बैठे हुए हैं.

कल्पना ने सवाल उठाते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो, ऑडियो और तस्वीरों के माध्यम से आरोपी सिपाहियों का समर्थन किया जा रहा है. साथ ही उनके परिवार को धमकी दी जा रही. आखिर पुलिस के अधिकारी इन लोगों पर नकेल क्यों नहीं कस रहे हैं? उनका आरोप है कि कुछ लोग आरोपियों को बचाने के लिए लामबंद हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों से वे अपने परिवार को लेकर चिंतित हैं.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर कई पुलिसकर्मी आरोपी सिपाही प्रशांत के समर्थन में पोस्ट शेयर कर रहे हैं. इतना ही नहीं वारदात के बाद आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी का केस लड़ने के लिए पत्नी राखी के अकाउंट में पैसे भी ट्रांसफर किए गए हैं. 1 अक्टूबर तक पत्नी राखी के स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के अकाउंट में 5.28 लाख रुपए जमा हो चुके थे.

यूपी पुलिस के सिपाहियों का कहना है कि वारदात में एकतरफा कार्रवाई की गई है. मामले में सिर्फ सिपाहियों पर ही एक्शन लिया गया. जबकि बड़े अफसरों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. सिपाही ने गोली क्यों मारी इसकी भी जांच नहीं की गई.

बता दें मामले में गुरुवार के एकमात्र चश्मदीद सना का मजिस्ट्रेट के सामने कलमबंद बयान दर्ज करवाया गया है. इससे पहले मंगलवार को एसआईटी ने विवेक तिवारी शूटआउट के क्राइम सीन का रिक्रिएशन कर सबूत जुटाए थे.

ये भी पढ़ें: 

विवेक तिवारी हत्याकांड: कोर्ट पहुंचा आरोपी सिपाही, FIR दर्ज करवाने की दी अर्जी

लखनऊ डबल मर्डर मामले में मुख्य आरोपी साहिल उर्फ छोटू गिरफ्तार

डबल मर्डर से लखनऊ में तनाव, बेखौफ बदमाशों ने की सगे भाइयों की हत्या 

आयुष्मान भारत योजना के लाभार्थियों में यूपी के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना का भी परिवार

नवरात्र में नई पार्टी की घोषणा कर सकते हैं राजा भैया, सवर्णों को लामबंद करने की तैयारी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर