लाइव टीवी

लखनऊ शूटआउट: अंतिम संस्कार से पहले बोली बेटी-"पापा उठो, मैं अच्छे नंबर लाऊंगी"

News18Hindi
Updated: October 1, 2018, 10:57 AM IST
लखनऊ शूटआउट: अंतिम संस्कार से पहले बोली बेटी-
मृतक विवेक की बेटी

शुक्रवार देर रात लखनऊ के गोमती नगर में मकदूमपुर पुलिस चौकी के पास दो सिपाहियों ने एसयूवी में सवार ‘ऐपल’ के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी को गोली मार दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2018, 10:57 AM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर इलाके में कथित रूप से पुलिस की फायरिंग में मारे गए एप्पल के एक सेल्‍‍‍स मैनेजर विवेक तिवारी के अंतिम संस्कार से पहले रविवार को उनकी बेटी सीवी ने कहा, "पापा उठो, मैं अच्छे नंबर लाऊंगी". शनिवार की सुबह जब सीवी को पापा की हत्या की खबर मिली तो वह मां के सीने से लिपट गई. बच्ची को पिता के शव पर बिलखते देख वहां मौजूद हर शख्स की आंखें भर आईं.

बता दें कि शुक्रवार देर रात लखनऊ के गोमती नगर में मकदूमपुर पुलिस चौकी के पास दो सिपाहियों ने एसयूवी में सवार ‘ऐपल’ के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी को गोली मार दी थी. गोली लगते ही विवेक की मौके पर ही मौत हो गई थी. यह देखते ही दोनों आरोपी सिपाही मौके से फरार हो गए थे. दूसरे पुलिसकर्मियों ने विवेक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. आनन फानन में  पुलिस ने दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था.

एप्पल के एक सेल्‍‍‍स मैनेजर विवेक तिवारी का अंतिम संस्कार रविवार को किया गया. इस दौरान योगी सरकार में कानून मंत्री ब्रजेश पाठक और आशुतोष टंडन ने मृतक विवेक तिवारी के परिजनों से भैंसाकुंड पहुंचकर मुलाकात की. उनके आवास पर कड़ी सुरक्षा के बीच पार्थिव शरीर को अंतिम क्रिया के लिए तैयार किया गया. बैकुंठ धाम में सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी की गई थी.

वहां पर प्रदेश सरकार की तरफ से विधि एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक तथा चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन 'गोपाल' माजूद थे. इस अवसर पर मंत्री ब्रजेश पाठक ने पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन भी दिया. विवेक तिवारी के बड़े भाई राजेश तिवारी ने उनको मुखाग्नि दी. उस समय वहां का माहौल बेहद गमगीन हो गया.

ये भी पढ़ें:

लखनऊ शूटआउट: विवेक तिवारी का हुआ अंतिम संस्कार, बड़े भाई ने दी मुखाग्नि

राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर लखनऊ से अयोध्या कूच करेंगे प्रवीण तोगड़िया
Loading...

BJP नेता बोले- जाति आधारित पुलिस भर्ती का नतीजा है एप्पल एक्‍जीक्‍यूटिव की हत्‍या

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2018, 10:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...