Assembly Banner 2021

पंखुड़ी पाठक पर सपा कार्यकर्ताओं की अभद्र टिप्पणी से नाराज पति अनिल यादव ने छोड़ी पार्टी

कांग्रेस नेत्री पंखुड़ी पाठक को लेकर की गई टिप्पणी से नाराज पति अनिल यादव ने सपा छोड़ी.

कांग्रेस नेत्री पंखुड़ी पाठक को लेकर की गई टिप्पणी से नाराज पति अनिल यादव ने सपा छोड़ी.

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता अनिल यादव ने पत्नी पंखुड़ी पाठक पर की गई अभद्र टिप्पणियों को लेकर पार्टी से दिया इस्तीफा. वीडियो जारी कर बयां की पीड़ा. कहा- पत्नी को लेकर की गई टिप्पणियों से आहत हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 4:15 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी के नोएडा नगर के अध्यक्ष एवं पूर्व प्रवक्ता अनिल यादव ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. यादव ने अपनी पत्नी पंखुड़ी पाठक को लेकर सपा कार्यकर्ताओं द्वारा की गई अभद्र टिप्पणियों से आहत होकर पार्टी से इस्तीफा दिया है. यादव ने फेसबुक अकाउंट के जरिये अपने इस्तीफे का ऐलान किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना पक्ष भी रखा. यादव ने कहा कि उनकी पत्नी पंखुड़ी पाठक के खिलाफ अभद्र टिप्पणी से वो आहत हैं. आपको बता दें कि पंखुड़ी पाठक कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी हैं.

एएनआई के मुताबिक समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता अनिल यादव ने यह भी कहा है कि पत्नी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी को लेकर जब उन्होंने विरोध किया, तो उन्हें सपा के आधिकारिक वॉट्सएप ग्रुप से बाहर कर दिया गया. इसके बाद ही अनिल यादव ने पार्टी से इस्तीफा दिया है. सपा से इस्तीफा देने के बाद टि्वटर पर जारी एक वीडियो में अनिल यादव ने पार्टी के प्रति अपनी वफादारी को लेकर कई बातें कहीं. उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें जहां भी जैसी भूमिका दी, उन्होंने बखूबी निभाई है.





टि्वटर पर जारी वीडियो को लेकर उन्होंने कहा कि सपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनकी पत्नी के खिलाफ जैसी अभद्र टिप्पणियां की गई हैं, उससे वे बेहद दुखी हैं. अनिल यादव ने कहा कि सभ्य समाज में किसी भी महिला को लेकर गलत बातें या असभ्य टिप्पणी नहीं की जानी चाहिए. पार्टी मंच पर जब मैंने ये बातें उठाईं तो ऐसा करने वालों पर कार्रवाई नहीं की गई, उल्टा मुझे ही नसीहत दी गई कि अपनी पत्नी को समझाएं. तभी मुझे लगा कि जिस पार्टी में एक कार्यकर्ता की पत्नी का सम्मान नहीं हो सकता, तो वह अन्य महिलाओं को फिर कैसे सम्मान मिलेगा. यादव ने कहा कि इन्हीं बातों को देखकर उन्हें लगा कि अब सपा से इस्तीफा दे देना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज