Home /News /uttar-pradesh /

was missing for 5 months now the dead body was found in the field there was a stir nodss

5 महीने से था लापता, अब खेत में गढ़ा मिला शव, मचा हड़कंप

मिट्टी में दबा नरकंकाल ग्रामीणों को दिखाई दिया इसके बाद हड़कंप मच गया.

मिट्टी में दबा नरकंकाल ग्रामीणों को दिखाई दिया इसके बाद हड़कंप मच गया.

हमीरपुर में मिला नर कंकाल, ग्रामीणों को जमीन में गढ़ा मिला, अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है.

हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर जिले में 5 माह से लापता व्यक्ति का शव खेत की जमीन में गढ़ा मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. शव नरकंकाल में बदल चुका था जिसको रुपये के लेन देन के चक्कर में हत्या करके जमीन में दफन कर दिया गया था. पुलिस ने जेसीबी की मदद से नरकंकाल को निकालकर कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ग्रामीणों ने देखा
मामला मुस्करा कोतवाली क्षेत्र के शिवनी डेरा का जहां अचानक ग्रामीणों ने खेत में दबे नरकंकाल को देखा, नरकंकाल को देखते ही स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई. वहीं तहसीदार की मौजूदगी में मानव नर कंकाल को बाहर निकाला गया. जिसकी शनाख्त की गई तो पता चला कि लगभग 2 सप्ताह से मिट्टी में दबे नर कंकाल में कोई और नहीं बल्कि पांच महीने से लापता 45 वर्षीय मूलचंद निषाद का है.

लगभग 5 माह पूर्व परिजनों ने मुस्करा थाने में दर्ज उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. पीड़ित परिवार ने गांव के ही दबंग राम बाबू राजपूत पर हत्या का अरोप लगाया है. जानकारी के अनुसार मूलचंद और रामबाबू के बीच 75 हजार रुपये को लेकर लेन देन था. इसके बाद से ही मूलचंद लापता बताया जा रहा था. इसके साथ ही परिजनों ने स्‍थानीय पुलिस पर भी लापरवाही का अरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि पुलिस ने यदि समय पर कार्रवाई की होती तो मूलचंद की हत्या नहीं होती. वहीं अब पुलिस ने राम बाबू को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की जा रही है. गांव में कंकाल मिलने के बाद से ही दहशत का माहौल है.

Tags: Crime News, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर