वसीम रिजवी की अपील- इस्लामिक आतंकवाद से बचने के लिए हिंदुस्तानी करें मेरा सपोर्ट, मुस्लिम समाज मेरे खिलाफ

यूपी में वसीम रिजवी के खिलाफ लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है.

यूपी में वसीम रिजवी के खिलाफ लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है.

Waseem rizvi Video Message: वसीम रिजवी ने सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दाखिल कर अपील की है कि कुरान से उन 26 आयतों को हटा दिया जाए जो कि आतंकवाद को बढ़ावा देती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 10:34 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड (Shia Central Waqf Board) के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी (Waseem Rizvi) ने एक और वीडियो मैसेज जारी कर हिंदुस्तान के लोगों से उनका सपोर्ट करने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि आज जब उन्होंने देश को इस्लामिक आतंकवाद से बचाने के लिए कुरान से कुछ आयतों को हटाने की बात कही तो पूरा मुस्लिम समाज उनके खिलाफ खड़ा हो गया है. उन्होंने कहा कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है.

दरअसल, वसीम रिजवी ने सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दाखिल कर अपील की है कि कुरान से उन 26 आयतों को हटा दिया जाए जो कि आतंकवाद को बढ़ावा देती हैं. वसीम रिजीवी के इस जनहित याचिका के बाद शिया और सुन्नी समाज में उनके खिलाफ जबरदस्त आक्रोश देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ उन्हें मुस्लिम समाज से बेदखल करने का फतवा जारी किया गया है तो वहीं कुछ मुस्लिम धर्मगुरुओं ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ़्तारी की मांग की है.

वीडियो मैसेज में कही यह बात

अपने वीडियो संदेश में वसीम रिज़वी ने कहा, 'हमने पूरी दुनिया को आतंकवाद से बचाने और हिंदुस्तान को इस्लामिक आतंकवाद से बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट से अपील की है, क्योंकि आज हिंदुस्तान सबसे ज्यादा इस्लामिक आतंकवाद से जूझ रहा है. 1400 साल पहले एक साजिश के तहत क़ुरान-ए-मजीद में कुछ आयतों को पिरोया गया जो आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं. यही वजह है कि दुनिया में जिहाद के नाम पर और अन्य वजहों के नाम पर आतंकवाद तेजी से फ़ैल रहा है. हिंदुस्तान में भी अनेक आतंकी हमले हो चुके हैं. हमने बहुत कुछ खोया है. हम यह नहीं चाहते की हमारी आने वाली नस्लें भी हिंदुस्तान में बहुत कुछ खोए. हमने क़ुरान-ए-मजीद में साजिशन आतंकवाद को बढ़ावा देने वाली आयतों के खिलाफ आवाज उठाई तो हमारा सर काटने और आतंकी तालीम का सपोर्ट करते हुए पूरा मुस्लिम समाज हमारे खिलाफ खड़ा हो गया है. हमारी हिन्दुस्तानियों से अपील है कि वे मेरा सपोर्ट करें.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज