लखनऊ: सदन में बोल रहे थे CM योगी और विधानसभा के बाहर भरा घुटनों तक पानी

गौरतलब है कि यह तब हुआ जब विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा था और सदन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत सैकड़ों विधायक मौजूद थे. जलभराव से लोग पानी से होकर ही आने-जाने को मजबूर हो गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 24, 2019, 4:58 PM IST
लखनऊ: सदन में बोल रहे थे CM योगी और विधानसभा के बाहर भरा घुटनों तक पानी
आधे घंटे की बारिश में पानी-पानी हुआ विधानसभा परिसर
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 24, 2019, 4:58 PM IST
राजधानी लखनऊ में बुधवार सुबह हुई मानसून की बारिश ने नगर निगम के सभी दावों की पोल खोल कर रख दी. घंटे भर की बरसात में विधानसभा के चारों ओर पानी ही पानी नजर आने लगा. आलम यह था कि विधानसभा परिसर में घुटनों तक पानी भर गया.

गौरतलब है कि यह तब हुआ जब विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा था और सदन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत सैकड़ों विधायक मौजूद थे. जलभराव के कारण लोग पानी में होकर ही आने-जाने को मजबूर हो गए.

विधानसभा के गेट नंबर 7 के बाहर करीब एक फुट पानी भर गया. जिसकी वजह से आने-जाने वाली गाड़ियों को उसी से होकर गुजरना पड़ा. जलभराव की वजह से विधानसभा की बाहर की सड़क पर जाम लग गया.

water logging inside up assembly
यूपी विधानसभा में भरा पानी


विधानसभा जैसे वीवीआईपी इलाके में जलभराव से लखनऊ नगर निगम के दावों की पोल भी खुल गई है. मानसून से पहले सभी नालों की सफाई का दावा किया गया था. लेकिन अगर विधानसभा और उसके आस-पास ही नालों की सफाई नहीं हो पाई तो शहर के अन्य जगहों का क्या हाल होगा इसकी कल्पना आसानी से की जा सकती है.

लखनऊ के कई हिस्सों में जलभराव से लगा जाम
मंगलवार देर रात से शुरू हुई बारिश बुधवार सुबह भी जारी रही. जिसकी वजह से ऑफिस और स्कूल जाने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा. आलम यह था कि कई जगह जलभराव की स्थिति बन गई. इंदिरानगर, मुंशी पुलिया, गोमतीनगर, हजरतगंज टेढ़ीपुलिया, आलमबाग समेत कई इलाकों में जाम देखने को मिला.
Loading...

ये भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर दंगे: योगी सरकार ने दी 20 और मुकदमे वापसी की अनुमति

आज़म खान पर कसा शिकंजा, ED ने तलब की अवैध संपत्तियों की रिपोर्ट
First published: July 24, 2019, 4:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...