Home /News /uttar-pradesh /

हमें साइकिल की जरूरत नहीं अखिलेश ही पार्टी सिंबल : राम गोपाल

हमें साइकिल की जरूरत नहीं अखिलेश ही पार्टी सिंबल : राम गोपाल

File Photo : PTI

File Photo : PTI

समाजवादी पार्टी में दो गुटों में छिड़ी जंग के बीच अखिलेश गुट के बड़े नेता प्रो. राम गोपाल यादव ने कहा कि उन्हें साइकिल सिंबल की जरूरत नहीं अखिलेश ही पार्टी का सिंबल हैं.

  • Agencies
  • Last Updated :
    समाजवादी पार्टी में दो गुटों में छिड़ी जंग के बीच अखिलेश गुट के बड़े नेता प्रो. राम गोपाल यादव ने कहा कि उन्हें साइकिल सिंबल की जरूरत नहीं अखिलेश ही पार्टी का सिंबल हैं.

    उन्होंने कहा कि पार्टी अखिलेश के ऊपर चुनाव लड़ेगी और जीतेगी. वहीं सपा के दूसरे धड़े के मुखिया मुलायम सिंह यादव के बारे में प्रो. यादव ने कहा कि आज उनके साथ दो-चार लोग ही खड़े हैं.

    अखिलेश के विरोधियों को पार्टी से बाहर जाना होगा 


    प्रो. यादव ने कहा कि सपा में बहुमत अगर किसी के पास है तो वह अखिलेश यादव हैं. उन्होंने कहा कि अखिलेश की छवि साफ-सुथरी है, जबकि नेता जी गलत लोगों का साथ दे रहे हैं. एक बड़े नेता होने के बावजूद आज कोई उनके साथ नहीं है. दो चार लोग ही उनकी पार्टी में रह गए हैं, जिन्हें एक बुलेरो कार में भरकर ले जाया जा सकता है.

    उन्होंने कहा कि उन्हें साइकिल की जरूरत नहीं है. अखिलेश का साथ ही बड़ी बात है. अखिलेश ही पार्टी के मुख्य सिंबल है. जबकि नेता जी अकेले रह गए, उनके पास कुछ नहीं बचा. उन्होंने कहा कि नेता जी ने कुछ लोगों के बहकावे में आकर पार्टी को तितर बितर कर दिया. अच्छे नेता होने के बाद भी वह अकेले रह गए.

    Tags: Ram Gopal Yadav, Samajwadi party

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर