अपना शहर चुनें

States

Weather Update: यूपी के कई जिलों में बारिश की संभावना, छाया रहेगा घना कोहरा

यूपी के कई जिलों में बारिश की संभावना (फाइल फोटो)
यूपी के कई जिलों में बारिश की संभावना (फाइल फोटो)

UP Weather Update: बारिश की वजह से मौसम में आई नमी के कारण कोहरे (Fog) का दौर फिर से लौट सकता है. बादलों (Cloud) के छटने के बाद तापमान में तेजी से गिरावट आएगी.

  • Share this:
लखनऊ. मौसम विभाग (Weather Department) का ताजा अनुमान है कि पश्चिमी यूपी से लेकर ब्रज क्षेत्र और मध्य यूपी के कुछ जिलों में अगले 24 से 48 घंटे तक बारिश (Rainfall) का सिलसिला जारी रह सकता है. इन इलाकों के कई जिलों में हल्की बूंदाबांदी हुई भी है. संभावना है कि 5 जनवरी तक मौसम का मिजाज बदला रहेगा. मौसम विभाग के अनुसार जिन जिलों में बारिश की संभावना है वे जिले हैं - सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत, मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़, नोएडा, बुलंदशहर, अलीगढ़, आगरा, मथुरा, हाथरस, एटा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, फिरोजाबाद, मैनपुरी, इटावा, औरैया, फर्रुखाबाद, कन्नौज, बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर, संभल, बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, बरेली, बदायूं, लखीमपुर खीरी, कासगंज, सीतापुर, हरदोई, लखनऊ और बहराइच.

अनुमान यह है कि इन सभी जिलों में अगले 24 घंटे तक यानी 4 जनवरी की सुबह तक बारिश हो सकती है या जारी रह सकती है. 4 जनवरी के बाद ब्रज क्षेत्र और मध्य यूपी के जिले में मौसम ड्राई हो जाएगा. पश्चिमी यूपी के कुछ जिलों में अगले और 24 घंटे तक बारिश की संभावना बनी रहेगी. इस दौरान हवायों के चलते मौसम काफी ठंडा हो जाएगा.

नए साल में BJP पदाधिकारियों की पहली बैठक आज, पंचायत चुनाव पर फोकस



बारिश की वजह से मौसम में आई नमी के कारण कोहरे का दौर फिर से लौट सकता है. बादलों के छटने के बाद तापमान में तेजी से गिरावट आएगी. ऐसे में एक बार फिर से कोहरे की घनी चादर प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में देखने को मिल सकती है. लखनऊ और आसपास के जिलों में भी शनिवार रात हल्की बूंदाबांदी हुई है. हवाओं के चलने से ठंडक का अहसास भी बढ़ा है, लेकिन तेज धूप के निकलने से समस्या गंभीर नहीं हुई. बता दें कि तेज धूप निकल जाने से लोगों को बहुत राहत मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज