Home /News /uttar-pradesh /

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का मुसलमानों से क्‍या रिश्‍ता है? जानें क्‍या मिला जवाब

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का मुसलमानों से क्‍या रिश्‍ता है? जानें क्‍या मिला जवाब

UP Chunav Llatest News: उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने न्‍यूज 18 को दिए एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू में मुसलमानों के साथ रिश्‍ते पर बेबाक टिप्‍पणी की है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

UP Chunav Llatest News: उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने न्‍यूज 18 को दिए एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू में मुसलमानों के साथ रिश्‍ते पर बेबाक टिप्‍पणी की है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Chief Minister Yogi Adityanath On Muslim: उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर राज्‍य में सियासी सरगर्मियां काफी बढ़ी हुई हैं. उत्‍तर प्रदेश के चुनाव में मुस्लिम मतदाताओं की भूमिका काफी अहम होती है. ऐसे में जब उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री से पूछा गया कि योगी आदित्‍यनाथ का मुसलमानों से क्‍या रिश्‍ता है तो इस पर उन्‍होंने बेबाक टिप्‍पणी की.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर इन दिनों सियासी सरगर्मियां चरम पर हैं. प्रदेश में राजनीतिक दलों की गतिविधियां बढ़ी हुई हैं. तमाम दलों के नेता लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं और अपनी पार्टी के पक्ष में मतदाताओं को आकर्षित करने में जुटे हैं. प्रत्‍येक राजनीतिक दल हर तबके के मतदाताओं को प्रभावित करने में जुटा है, ऐसे में प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का मुसलमानों को लेकर बेबाक टिप्‍पणी सामने आई है. सीएम योगी आदित्‍यनाथ से जब यह पूछा गया कि उनका मुसलमानों से क्‍या रिश्‍ता है? इस पर सीएम योगी ने कहा, ‘मेरा रिश्‍ता उनके (मुसलमान समुदाय) साथ वही है, जो उनका रिश्‍ता मुझसे है.’ मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने यह बात  Network18 के एमडी और ग्रुप एडिटर-इन-चीफ राहुल जोशी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में कही.

न्‍यूज 18 के साथ खास साक्षात्‍कार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी. मुख्यमंत्री योगी ने अखिलेश यादव द्वारा साल 2017 में राहुल गांधी के साथ उनकी जोड़ी, वर्ष  2019 में बसपा के साथ गठबंधन और इस बार राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी को साथ लेने पर निशाना साधा. न्यूज़18 के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सवालों का बेबाकी से जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जयंत चौधरी डूबते जहाज पर सवार हैं.

80 बनाम 20 का मतलब भी बताया
बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी 80 बनाम 20 का नारा हर बार दे रही है. आखिर इसका मतलब क्या है? मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव 80 बनाम 20 का है. 80 में बीजेपी है और 20 में बाकी अन्य दल हैं. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज से 6 महीने पहले सर्वे क्या बता रहे थे और आज देखिए बीजेपी का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. पीएम किसान सम्मान निधि की बात हो या फिर किसानों की कर्जमाफी. जनता बीजेपी की कल्याणकारी योजनाओं को महसूस कर रही है. आज लोग विकास को महसूस कर रहे हैं. इस आधार पर कह सकते हैं कि बीजेपी 300 के पार जाएगी.

OMG News: पर्चा खारिज हुआ तो मोबाइल टावर पर चढ़ा निर्दलीय प्रत्‍याशी, खूब किया ड्रामा, देखें VIDEO

बीजेपी की अनोखी प्‍लानिंग
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ गोरखपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. इस वजह से सभी की निगाहें गोरखपुर सीट पर टिकी हुई हैं. वहीं, बीजेपी की योजना है कि बिल्कुल अलग अंदाज में यानी इस विश्व विख्यात नगरी के अंदाज में ही चुनाव प्रचार किया जाए. सूत्रों की मानें तो बाबा गोरखनाथ की इस नगरी में योगी आदित्यनाथ के प्रचार के लिए एक बड़ी, लेकिन बिल्कुल अनोखी योजना पार्टी ने बनाई है. इस योजना के तहत गोरखपुर कलाकार संघ के माध्यम से गोरखपुर के स्थानीय कलाकारों का सहयोग लिया जाएगा. स्थानीय रीति-रिवाज और परंपराओं के हिसाब से नुक्कड़ नाटक प्रमुखता से पूरे क्षेत्र में किए जाएंगे और सीएम योगी के लिए प्रचार किया जाएगा.

Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर