Assembly Banner 2021

'देसी नवाजुद्दीन' ने यूपी पुलिस को फोन कर कहा कि 10-12 दिन हमें रखें थाने में - देखें वीडियो

वीडियो में दिख रहा शख्स, जिसने तीन बार पीसीआर कॉल की.

वीडियो में दिख रहा शख्स, जिसने तीन बार पीसीआर कॉल की.

वीडियो में यह शख्स शराब के नशे में है. वीडियो में हुई बातचीत से यह जाहिर होता है कि शराब के नशे में उसने तीन-चार बार पीसीआर कॉल कर दी. इसकी कॉल पर पुलिसवाले भी पहुंच गए.

  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स का वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है. जिसे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के सूचना सलाहकार और भारतीय जनता पार्टी (उत्तर प्रदेश) के प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी (Shalabh Mani Tripathi) ने ट्वीट किया है. इस वीडियो को ट्वीट करते हुए उन्होंने चुहल भरे अंदाज में लिखा 'मिलिए @Nawazuddin_S के देसी संस्करण से @112 सदैव आपकी सेवा में तत्पर'.

नुकीले चेहरे और हल्की डाढ़ी वाले इस शख्स के चेहरे पर हल्की झलक अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी की है. लेकिन वीडियो देखने के साथ ही यह झलक धुंधली पड़ जाती है. दरअसल, वीडियो में यह शख्स शराब के नशे में है. वीडियो में हुई बातचीत से यह जाहिर होता है कि शराब के नशे में उसने तीन-चार बार पीसीआर कॉल कर दी. इसकी कॉल पर पुलिसवाले भी पहुंच गए. पुलिस ने इस शख्स से जब बुलाने की वजह पूछी तो इस शख्स ने कहा कि वह शराब की अपनी लत से परेशान हो चुका है. उसे 10-12 दिन थाने में रख दो तो उसकी लत छूट जाएगी. बातचीत कर रहे पुलिसकर्मी ने उससे पूछा कि थाने में जाने से शराब की लत छूट जाएगी? तो उसने कहा, जी हां, छूट जाएगी. वहां पीने को नहीं मिलेगी.





पुलिसवालों ने जब इसे नशामुक्ति केंद्र में छोड़ने की बात कही तो उससे यह इनकार करता रहा. उसका कहना था कि थाने में बड़े अफसर लोग होते हैं. 10-12 दिन उसे वहां रखा जाएगा तो उसकी शराब की लत खुद-ब-खुद छूट जाएगी. क्यों छूट जाएगी के जवाब में वह कहता है कि थाने में शराब पीने को नहीं मिलेगी, इसलिए छूट जाएगी.
बहरहाल, शलभ मणि त्रिपाठी के इस ट्वीट किए गए लोगों को चार घंटे के भीतर 1093 लोगों ने रिट्वीट कर दिया था और 3802 लाइक्स मिल चुके थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज