होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /जानिए चुनाव बाद कहां हैं हेमामालिनी, जया प्रदा, रवि किशन और निरहुआ

जानिए चुनाव बाद कहां हैं हेमामालिनी, जया प्रदा, रवि किशन और निरहुआ

 फिल्मी सितारों की फोटो

फिल्मी सितारों की फोटो

रामपुर सीट पर देश की नजर लगी हुई है. इस सीट पर फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा की सीधी टक्कर सपा के कद्दाव ...अधिक पढ़ें

    लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद एग्जिट पोल के नतीजों में एनडीए सरकार बनने के रुझान सामने आ रहे हैं. वहीं अगर हम बात करें फिल्मी सितारों की तो चुनाव खत्म होने के बाद यूपी के ये सेलिब्रिटी प्रत्याशी मुंबई चले गए हैं. बता दें, हेमा मालिनी, रवि किशन, जयाप्रदा, निरहुआ और पूनम सिन्हा ये वो प्रत्याशी हैं, जो यूपी के अगल-अलग संसदीय क्षेत्र से चुनाव मैदान में हैं.

    इसी कड़ी में मथुरा से बीजेपी प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी चुनाव खत्म होने के बाद मुंबई में है. बताया जा रहा हैं कि वो 23 मई को  काउंटिंग वाले दिन मथुरा आएंगीं. एग्जिट पोल के रुझान के मुताबिक इस सीट पर हेमा मालिनी चुनाव जीत रही है, गठबंधन उम्मीदवार कुंवर नरेंद्र सिंह के जीतने के उम्मीद कम हैं.

    लखनऊ लोकसभा सीट से गठबंधन की प्रत्याशी और शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा लखनऊ में हैं. एग्जिट पोल की नतीजों में लखनऊ से भाजपा के राजनाथ सिंह चुनाव रहे हैं. वहीं कांग्रेस से आचार्य प्रमोद कृष्णम हार रहे हैं.

    News18 Hindi
    पूनम सिन्हा


    रामपुर सीट पर देश की नजर लगी हुई है. इस सीट पर फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा की सीधी टक्कर सपा के कद्दावर नेता आजम खान से है. चुनाव खत्म होने के बाद जयाप्रदा भी मुंबई में है. सूत्र बताते हैं कि जयाप्रदा 22 मई को रामपुर आएंगी. रामपुर लोकसभा सीट पर गठबंधन और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर है. यहां पर जयाप्रदा(भाजपा) और आजम खान (सपा) के बीच दिलचस्प जंग है.

    गोरखपुर लोकसभा की अगर बात करें तो इस सीट पर भाजपा के प्रत्याशी और भोजपुरी स्टार रवि किशन 19 मई के बाद मुंबई में डेरा जमाए हुए है. रवि किशन के मीडिया प्रभारी पवन दूबे ने बताया कि रवि किशन मुंबई में हैं. मीडिया प्रभारी के मुताबिक रवि किशन 23 मई को गोरखपुर आएंगे. इस सीट पर भाजपा के प्रत्याशी रवि किशन जीत दर्ज करते दिखाई दे रहे हैं. यहां गठबंधन के राम भुआल निषाद मैदान में हैं, जिनके हार की संभावना बनती दिखाई दे रही है.

    आजमगढ़ लोकसभा सीट की अगर बात करें तो इस सीट पर खुद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं भाजपा ने एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को मैदान में उतारा है. निरहुआ इस वक्त गाजीपुर में हैं.

    आपको बता दें कि सातवें चरण के चुनाव सम्पन्न होते ही रविवार शाम (19 मई) को विभिन्न मीडिया संस्थानों के एग्जिट पोल भी आ गए. सभी मीडिया संस्थानों ने एग्जिट पोल में एनडीए को पूर्ण बहुमत दिया. वहीं, एग्जिट पोल आते ही विपक्षी और तमाम क्षेत्रीय पार्टियों में राजनीतिक सुगबुगाहट भी शुरू हो गई है.

    ये भी पढ़ें:

    सरकार के बाद CM कमलनाथ के बेटे का इंस्टीट्यूट भी मुश्किल में, CBI जांच के आदेश

    UP BEd JEE 2019 result: आज आएंगे नतीजे, यहां देखें अपना स्कोर

    प्रियंका ने दिया कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश- अफवाहों और एग्जिट पोल से हिम्मत मत हारिए

    Exit Poll 2019: इस हिंदी भाषी राज्य में NDA पर भारी पड़ा UPA, मिलीं इतनी सीटें!

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: BJP, Hema malini, Jaya prada, Lok Sabha Election 2019, Lucknow S24p35, Nirahua, Ravi Kishan, RSS, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें