Home /News /uttar-pradesh /

Big News: मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने बताया क्‍यों थामा BJP का दामन, पढ़ें उनका बड़ा खुलासा

Big News: मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने बताया क्‍यों थामा BJP का दामन, पढ़ें उनका बड़ा खुलासा

Aparna Yadav Big Revelation: मुलायम सिंह यादव की बहू अर्पणा यादव ने BJP ज्‍चाइन करने को लेकर बड़ी बात कही है. उन्‍होंने कहा कि यहां महिलाओं का सम्‍मान होता है और भाजपा देश के विकास के लिए बहुत जरूरी है. अपर्णा यादव ने कहा कि राष्‍ट्रवाद और महिलाओं के सम्‍मान के चलते ही उन्‍होंने भाजपा का दामन थामा है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश की राजनीति में इस समय सबसे ज्यादा यदि किन्हीं दो पार्टियों की चर्चा है तो वह भाजपा और सपा. चुनावी माहौल में दोनों ही पार्टियों के बीच जोड़-तोड़ के खेल के साथ ही बयानबाजी का दौर भी चल रहा है. दोनों पार्टियों के नेता भी लगातार ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं, जिससे सियासी पारा लगातार चढ़ रहा है. इन सबके बीच हाल ही में भाजपा में शामिल हुईं मुलायम सिंह यादव की बहू (Mulayam Singh Yadav Daughter in-Law) अर्पणा यादव ने BJP ज्‍वाइन करने को लेकर बड़ा खुलासा किया है. अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने बताया कि आखिरकार उन्‍होंने भाजपा का दामन क्‍यों थामा. साथ ही उन्‍होंने यह भी बताया कि उत्‍तर प्रदेश में भाजपा की सरकार क्‍यों जरूरी है.

दरअसल, पिछले कुछ समय से मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ इस बात को लेकर सपा पर हमलावर रहे हैं कि इस पार्टी के शासनकाल में महिलाओं का सम्मान नहीं होता था. मह‍िलाएं खुद को असुरक्षित महसूस करती थीं. अब अर्पणा यादव ने भी योगी के सुर में सुर मिलाते हुए कहा है कि उन्होंने भाजपा इसलिए जॉइन किया कि यहां महिलाओं का सम्मान होता है. पार्टी की ओर से जारी बयान में अर्पणा का पक्ष रखा गया है और बताया गया है कि उन्होंने भाजपा को ही क्यों चुना.

चंद्रशेखर की अखिलेश यादव और मायावती को खुली चुनौती, क्‍या बहन जी और सपा सुप्रीमो करेंगे स्‍वीकार?

 ‘देश के विकास के लिए BJP जरूरी’
अर्पणा यादव के अनुसार, उन्होंने राष्ट्रवाद के कारण ही भाजपा को चुना है और देश के विकास के लिए भाजपा जरूरी है. भाजपा सरकार के राज में महिलाओं को सम्मान मिलता है. उनका कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सकारात्मक बदलाव लेकर आए हैं. भाजपा ऐसी पार्टी है जिसने देश को बचाया है. मैं देश के नवनिर्माण में मोदीजी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना चाहती हूं. साथ ही मैं योगीजी के साथ देश में नए रंग भरने की यात्रा में शामिल होना चाहती हूं.

आगामी चुनाव में भाजपा की जीत रखती है मायने
पार्टी में शामिल होने के बाद से अर्पणा ने भाजपा की तारीफों के पुल बांधना भी शुरू कर दिया है. अर्पणा का कहना है कि यदि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत मिलती है तो यह राज्य के विकास के लिए बेहतर होगा. भाजपा के जीतने पर गरीबों का उत्थान होगा और महिलाएं सुरक्षित होंगी. इसके अलावा ‘सबका साथ, ​सबका विकास, सबका विश्वास’ का नारा भी पूरा होगा.’

UP Elections: ये है सोनिया गांधी की रायबरेली! यहां जान हथेली पर रखकर बांस के पुल से गुजरते हैं लोग

पहले की सरकार महिलाओं के लिए सोचती नहीं थी: अदिति सिंह
सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर अनुराग ठाकुर, अर्पणा यादव, अदिति सिंह और प्रियंका मौर्य ने श्रद्धांजलि दी. इस अवसर पर रायबरेली से कांग्रेस की पूर्व विधायक अदिति सिंह ने कहा कि पहले की सरकारें तो महिलाओं के उत्थान के बारे में सोचती तक नहीं थीं. वहीं, हाल ही कांग्रसे में शामिल हुईं प्रियंका मौर्य का कहना था कि मैंने देश और समाज के विकास के लिए भाजपा को चुना है.

Tags: UP chunav, Uttar Pradesh Assembly Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर