Home /News /uttar-pradesh /

बेटे की हत्या: मामले को दबाने के विरोध में महिला ने की आत्मदाह की कोशिश!

बेटे की हत्या: मामले को दबाने के विरोध में महिला ने की आत्मदाह की कोशिश!

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

आरोप है कि पुलिस ने मामूली धाराओं में ही केस दर्ज कर पूरे मामले को दबाने का प्रयास किया.

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विधानसभा के सामने एक महिला ने बुधवार को आत्मदाह का प्रयास किया. जानकारी के मुताबिक उसने यूपी पुलिस की कार्यशैली से परेशान होकर यह कदम उठाया.

    निराश महिला ने विधानसभा के सामने अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया. हालांकि इस दौरान वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने किसी तरह महिला की जान बचाई. जिसके बाद महिला को थाने में लाकर पूछताछ की गई. पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि बेटे की हत्या के मामले को पुलिस दबाने का प्रयास कर रही है, इसीलिए उसने यह कदम उठाने का फैसला किया.

    ये भी पढें- 'मरने' के 16 महीने बाद जिंदा होकर वापस घर लौटा युवक

    महिला लखनऊ के गोसाईगंज थाना के सिटकीकलां गांव की रहने वाली है. बीते 28 अक्टूबर को उसके बेटे की लाश एक कुंए से बरामद की गई थी.

    ये भी पढें- दो युवकों की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंके शव, दोस्तों पर लगा आरोप

    परिजनों ने तब उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया था लेकिन पुलिस ने मामूली धाराओं में ही केस दर्ज कर पूरे मामले को दबाने का प्रयास किया. पुलिस की कार्यशैली से हताश होकर महिला ने आत्मदाह करने का प्रयास किया.

    इससे पहले, इसी साल अक्टूबर महीने में विधानसभा के सामने बहराइच के एक परिवार ने आत्मदाह का प्रयास किया था. पति, पत्नी और बच्ची के साथ पहुंचे परिवार ने विधानभवन के गेट संख्या तीन के सामने केरोसिन डालकर खुद को आग लगाने की कोशिश की थी.

    Tags: Lucknow news, Up news in hindi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर