Home /News /uttar-pradesh /

woman attempts self immolation outside sp office saved by police nodark

Lalitpur News: एसपी ऑफिस के बाहर महिला ने खुद पर उड़ेला पेट्रोल, जानें फिर कैसे बची जान?

महिला की पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर आत्मदाह की कोशिश से हड़कंप मच गया.

महिला की पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर आत्मदाह की कोशिश से हड़कंप मच गया.

Lalitpur News: यूपी के ललितपुर में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर एक महिला द्वारा पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह की कोशिश का मामला सामने आया है. वहीं, महिला की इस हरकत से वहां मौजूद अफसरों में हड़कंप मच गया. इस बीच मौके पर मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने उसे बचा लिया, तब जाकर अधिकारियों को राहत मिली.

अधिक पढ़ें ...

ललितपुर. उत्तर प्रदेश के ललितपुर में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची एक महिला के खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह की कोशिश से हड़कंप मच गया. गनीमत रही कि समय रहते मौके पर मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने उसे बचा लिया. इस दौरान महिला के साथ उसके दो मासूम बच्चे भी मौजूद थे. वहीं, महिला जिस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय आई थी, वह जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, ललितपुर जिले की कोतवाली तालबेहट क्षेत्र के तेरई फाटक निवासी नन्दनी कुशवाहा पत्नी हर प्रसाद कुशवाहा की गांव में ही सड़क किनारे खेती की जमीन है. आरोप है कि इस जमीन पर कुछ लोग अवैध रूप से कब्जा करना चाहते हैं. वहीं, पिछले कुछ महीने पूर्व उन्होंने महिला के साथ मारपीट भी की थी. इसके साथ ही विपक्षी आये दिन पुलिस को नन्दनी और उसके परिवार की झूठी शिकायतें करते रहते हैं, जिसको लेकर महिला और उसका परिवार काफी परेशान है. वह इन्‍हीं कारणों के चलते पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची थी.

अपर पुलिस अधीक्षक को बताई परेशानी और फिर…
महिला ने पहले अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार को अपनी समस्या बताई और उसके बाद बाहर निकलकर खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास करने लगी. इस दौरान महिला के साथ उसके दो मासूम बच्चे भी पुलिस अधीक्षक कार्यालय आये थे. वहीं, महिला द्वारा किये जा रहे आत्मदाह के प्रयास को देखकर पुलिस अफसरों में अफरा-तफरी मच गई, लेकिन मौके पर मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने तत्काल हालात को भांपते हुए मोर्चा संभाला और महिला को समझाकर शांत कर दिया.

अपर पुलिस अधीक्षक ने कही ये बात
वहीं, इस मामले पर ललितपुर के अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार का कहना है कि महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है और विवेचना जारी है. हालांकि महिला चाहती है कि बगैर जांच के ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाए.

Tags: Lalitpur news, Lalitpur police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर