दो महीने से बीमार अपने बच्चे को मां ने अस्पताल की चौथी मंजिल से नीचे फेंका, मौत

दरअसल, 23 अप्रैल को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चे का जन्म हुआ था. जन्म के बाद ही बच्चे को जौंडिस की वजह से उसका लीवर खराब हो गया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 7:02 PM IST
दो महीने से बीमार अपने बच्चे को मां ने अस्पताल की चौथी मंजिल से नीचे फेंका, मौत
केजीएमयू ट्रामा सेंटर
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 7:02 PM IST
लखनऊ के केजीएमयू ट्रामा सेंटर में नवजात की बीमारी से तंग आकर मां ने उसकी जान ले ली. मां ने ट्रामा सेंटर की चौथी मंजिल से बीमार बच्चे को फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इतना ही नहीं शुरुआत में आरोपी मां ने बच्चे के गायब होने की झूठी कहानी भी बताई. लेकिन सीसीटीवी फुटेज से हत्या का खुलासा हुआ.

दरअसल, 23 अप्रैल को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चे का जन्म हुआ था. जन्म के बाद ही बच्चे को जौंडिस की वजह से उसका लीवर खराब हो गया था. बच्चे का 26 मई से केजीएमयू में इलाज चल रहा था. पुलिस के मुताबिक पति और देवर ट्रामा सेंटर के बाहर सोए थे. इसी बीच मां ने बच्चे को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया. शुरुआत में बच्चे की हत्या के बाद मां ने गायब होने की झूठी कहानी सुनाई.

इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा. ट्रामा सेंटर में लगे सीसीटीवी फुटेज से मां की गलतबयानी का हुआ खुलासा. फिलहाल चौक पुलिस ने 4 माह के बच्चे की जान लेने वाली मां को हिरासत में ले लिया है.

सीओ चौक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि केजीएमयू ट्रामा सेंटर में एक महिला ने पाने बच्चे को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया है. इसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. उन्होंने बताया कि महिला के पति ने एक लिखित तहरीर भी दी है, जिसमें उसने लिखा है कि बच्चे का तीन माह से इलाज चल रहा था. जिसकी वजह से मां परेशान थी. इसी वजह से उसने बेटे को चौथी मंजिल की खिड़की से नीचे फेंक दिया. पूरे घटनाक्रम की जांच हो रही है. चौक थाने में मामला पंजीकृत कर लिया गया है. सीसीटीवी फूटेज भी तलाशे जा रहे हैं. आरोपी महिला को गिरफ्तार किया जा चुका है.

(इनपुट: ऋषभमणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

अखिलेश यादव से छिनेगी Z-Plus श्रेणी की 'ब्लैक कैट' सुरक्षा
Loading...

आज़म खान को एक और झटका, मदरसा आलिया और दारुल अवाम की लीज रद्द

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 6:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...