UP: दारोगा के साथ लिव इन में रहने वाली महिला की संदिग्ध हालात में मौत, अवैध पिस्टल से चली गोली

दारोगा के साथ लिव इन रिलेशन में रहने वाली महिला की संदिग्ध मौत (file photo)

दारोगा के साथ लिव इन रिलेशन में रहने वाली महिला की संदिग्ध मौत (file photo)

ललितपुर में तैनात दारोगा और उसकी पत्नी के साथ विवाद के बाद करीब एक साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी 39 साल की मृतक महिला. मृतका की बाईं कनपटी पर लगी है गोली. मौत को लेकर दारोगा से की जा रही पूछताछ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 1:55 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) के चिनहट इलाके में रविवार सुबह ललितपुर में तैनात दारोगा के साथ लिव इन रिलेशन रह रही महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है. पुलिस के अधिकारी दारोगा से पूछताछ में जुटे है. पुलिस ने मृतका के कमरे से अवैध पिस्टल बरामद की है. बताया जा रहा है कि दारोगा का अपनी पहली पत्नी से विवाद चल रहा है. वारदात के बाद ओमेगा अपार्टमेंट में सन्नाठा पसरा हुआ है.

घटना चिनहट इलाके के ओमेगा अपार्टमेंट की है. जानकारी के मुताबिक ललितपुर में तैनात दारोगा राहुल राठौर एक वर्ष से महिला ममता सिंह (39) के साथ लिव इन रिलेशन में रहते थे. महिला की बाईं कनपटी के ऊपर गोली लगी है. जिसकी मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद दारोगा ने बिना पुलिस को जानकारी दिए नजदीक के चंदन अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढे़ं- जौनपुर में बारातियों से भरी बोलेरो की प्राइवेट बस से टक्कर, 3 लोगों की मौके पर मौत

पुलिस ने अवैध पिस्टल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. ललितपुर में तैनात दारोगा राहुल राठौर इससे पहले लखनऊ साइबर सेल में तैनात रह चुका है. पुलिस ने जल्द खुलासा करने का दावा किया है. पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में युवती के युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रहने की बात सामने आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज