UP: महिला डॉक्‍टर ने पंखे से लटककर की आत्महत्या, तीन महीने पहले हुई थी शादी

महिला डॉक्‍टर ने पंखे से लटककर की आत्महत्या (तस्वीर न्यूज18 इंग्लिश से साभार)
महिला डॉक्‍टर ने पंखे से लटककर की आत्महत्या (तस्वीर न्यूज18 इंग्लिश से साभार)

पुलिस (Police) के मुताबिक डॉक्टर मां के साथ मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित आवास में रहती थी. मां के बाथरूम जाने पर डॉक्टर ने फांसी लगाकर जान दे दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 5:48 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में रविवार को एक बहुत ही हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जहां एक महिला डॉक्टर ने पंखे से लटककर आत्महत्या (Suicide) कर ली. बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर की शादी महज तीन महीने पहले ही हुई थी. पति भी भोपाल में डॉक्टर है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. मौत की सूचना पर मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ है.

मामला सरोजिनी नगर इलाके का है. जानकारी के अनुसार डॉक्टर मीनू यादव टीएसएम प्राइवेट मेडिकल कॉलेज की प्रोफेसर थी. आज मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित आवास में उसने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने डॉक्टर मीनू यादव के आवास को सीज करके जांच पड़ताल शुरु कर दी.

ये भी पढे़ं- Ram Mandir Ayodhya: जून 2021 तक बनेंगे 1200 पिलर्स, 2022 तक पूरा होगा राम मंदिर का फर्स्ट फ्लोर



पुलिस के मुताबिक डॉक्टर मां के साथ मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित आवास में रहती थी. मां के बाथरूम जाने पर डॉक्टर ने फांसी लगाकर जान दे दी. फिलहाल आत्महत्या की वजह सामने नहीं आ पाई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर पुलिस ने मृतक डॉक्टर के पति को सूचित कर आगे की कार्रवाई कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज