अपना शहर चुनें

States

लखनऊ: आसाराम के आश्रम में महिला से छेड़छाड़, सेवक गिरफ्तार

आश्रम में महिला से छेड़छाड़
आश्रम में महिला से छेड़छाड़

इस पर पीड़िता ने हंगामा शुरू कर दिया. बवाल की सूचना पर सरोजनीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया.

  • Share this:
राजधानी लखनऊ में सोमवार को सरोजनीनगर स्थित आसाराम बापू के आश्रम में दवा लेने गई एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया हैं. पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की. आश्रम पहुंचे पीड़िता के परिजनों ने इस दौरान जमकर हंगामा किया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस महिला की तहरीर पर आरोपी सेवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

मामला सरोजनीनगर इलाके के बदालीखेड़ा की है. जहां आसाराम बापू का आश्रम है. इस आश्रम में दूध, दवा और अन्य सामान बिकता है. जानकारी के मुताबिक बदालीखेड़ा गांव की रहने वाली एक महिला आश्रम में दवा लेने के लिए गई थी. महिला के मुताबिक आश्रम में मौजूद अमित नाम के एक कर्मचारी ने उसे रसोई घर में बुलाक छेड़छाड़ करने लगा.

इस पर पीड़िता ने हंगामा शुरू कर दिया. बवाल की सूचना पर सरोजनीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर अमित के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कर उससे गिरफ्तार कर लिया.



(रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)
ये भी पढ़ें:

 जानिए कौन हैं आकाश आनंद, जिन्हें मायावती ने सौंपी BSP की बड़ी जिम्मेदारी

योगी सरकार ने युवाओं को रोजगार देने के लिए बनाया ये खास प्लान

मुसलमानों की पहली पसंद था गठबंधन, सपा ने 4, बसपा ने 6 मुस्लिमों को दिए थे टिकट

मायावती ने सपा को बताया धोखेबाज पार्टी, कहा- हार के बाद अखिलेश ने फोन तक नहीं किया

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज