Assembly Banner 2021

लखनऊ में बच्ची की रेप के बाद हत्या, कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन

प्रदर्शन करती महिलाएं

प्रदर्शन करती महिलाएं

बता दें कि रविवार सुबह बच्ची का शव गुलाला घाट के पास झाड़ियों में मिला था. उसकी गर्दन व शरीर पर खरोंच के निशान थे और कपड़े अस्त-व्यस्त थे. पुलिस को घटनास्थल के पास से इंजेक्शन व पान के पत्ते मिले थे.

  • Share this:
लखनऊ के ठाकुरगंज स्थित महताब बाग से लापता 9 वर्षीय मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई. इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. इस घटना के बाद सोमवार को हत्यारों की गिरफ्तारी और लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर महिलाओं ने घंटाघर चौक पर प्रदर्शन किया.

बता दें कि रविवार सुबह बच्ची का शव गुलाला घाट के पास झाड़ियों में मिला था. उसकी गर्दन व शरीर पर खरोंच के निशान थे और कपड़े अस्त-व्यस्त थे. पुलिस को घटनास्थल के पास से इंजेक्शन व पान के पत्ते मिले थे. पीड़ित परिवार का आरोप है कि सुबह जब वह लोग गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने गए तो सिपाहियों ने उनसे रुपयों की मांग की थी.

अब पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर कातिलों की तलाश कर रही है. मूल रूप से सीतापुर के लखनीपुर निवासी फल विक्रेता ठाकुरगंज के महताब बाग इलाके में किराये के मकान में रहता है. उसके परिवार में पत्नी, चार बेटे व दो बेटियां हैं. बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है जबकि 9 वर्षीय छोटी बेटी मदरसे में पढ़ती थी.



पीड़ित परिजनों के मुताबिक शनिवार रात करीब 8:30 बजे वह चिप्स लाने की बात कहकर बच्ची घर से निकली थी. बच्ची के न लौटने पर घरवालों को लगा कि वह मोहल्ले में हो रहे धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने चली गई होगी. पर, जब देर रात वह घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.
(रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

यूपी और उत्तराखंड के बीच 57 रूटों पर प्राइवेट बसें चलाने पर हुआ समझौता

बरेली: महिला ने एसओ समेत 3 पुलिसकर्मियों पर लगाया रेप का आरोप

VIDEO: लखीमपुर खीरी में गाजे-बाजे के साथ निकली 'सांड' की अंतिम यात्रा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज