पीली साड़ी वाली लेडी अफसर हैं सलमान की फैन, BIG BOSS में जाने की तमन्ना

दरअसल, रीना अब इतनी फेमस हो चुकी हैं कि लोग उनके साथ सेल्फी लेना चाहते हैं.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 11:34 AM IST
पीली साड़ी वाली लेडी अफसर हैं सलमान की फैन, BIG BOSS में जाने की तमन्ना
रीना द्विवेदी और सलमान खान
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 11:34 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण में पहुंचते-पहुंचते एक लेडी अफसर सोशल मीडिया पर सनसनी बन गई हैं. इस लेडी अफसर को सोशल मीडिया पर 'पीली साड़ी वाली' के नाम से भी जाना जा रहा है. चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर एक पीली साड़ी वाली महिला अधिकारी रीना द्विवेदी की तस्वीरें वायरल हुई थीं. न्यूज18 से बातचीत में रीना कहती हैं कि वो सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं. रीना ने बताया, 'लोग मुझसे आकर कहते हैं कि आप अगली बिग बॉस कंटेस्टेंट हैं. पीली साड़ी के नाम से मशहूर  रीना द्विवेदी ने बताया कि अभी मेरे पास ऐसा कोई ऑफर नहीं आया है. अगर बिग बॉस से ऑफर आता है तो जरूर जाऊंगी.' बता दें कि रीना को फिल्मों के भी ऑफर मिल चुके हैं लेकिन उन्होंने बेटे के लिए ऑफर ठुकरा दिए.

दरअसल, रीना अब इतनी फेमस हो चुकी हैं कि लोग उनके साथ सेल्फी लेना चाहते हैं. रीना ने कहा कि आज सुबह कई मीडिया हाउस ने उनका इंटरव्यू भी लिया है. सोशल मीडिया वाले भी शूट कर रहे हैं. रीना के पति का साल 2013 में बीमारी के कारण निधन हो गया था. साल 2004 में उनकी शादी पीडब्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी. उस वक्ता रीना के पति सोनभद्र में तैनात थे. सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने के बाद महिला अफसर के साथ उनका परिवार भी 'सेलिब्रिटी स्टेटस' को एंज्वाय कर रहा है.

पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी


महिला अफसर रीना द्विवेदी का एक 13 साल का बेटा हैं. जो राजधानी लखनऊ के एलपीएस का छात्र हैं. क्लास 10th में पढ़ने वाला आदित्य द्विवेदी की तमन्ना आगे चलकर आईएएस बनने की हैं. आदित्य कहता हैं कि स्कूल में हर बच्चे मुझे कहते हैं कि तुम्हारी मम्मी स्टार हैं. उनकी फोटो दिखा दो. आदित्य द्विवेदी ने बताया कि मुझे सुनकर बहुत खुशी होती है कि आज मेरी मां को एक नई पहचान मिली है.

रीना द्विवेदी


आपको बता दें कि मोहनलालगंज के नगराम पोलिंग बूथ में ड्यूटी के दौरान उनके बूथ पर 70 फीसदी वोटिंग हुई थी. रीना द्विवेदी ने ये भी बताया कि उनके बूथ पर 70 फीसदी वोटिंग हुई थी न कि 100 प्रतिशत, जैसा कि वायरल तस्वीरों में दावा किया जा रहा है. भविष्य में सेलिब्रेटी बनने का सपना रखने वाली पीली साड़ी वाली महिला के नाम से मशहूर हो रही रीना द्विवेदी आजकल सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें:पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर का बेटा भी बना 'सेलिब्रेटी', बोला...

योगी सरकार के 23 पीसीएस अफसर बने IAS, ये रही लिस्ट

Lok Sabha Election 2019: अंतिम चरण में पूरब के रण में जीत के लिए सभी दलों ने झोंकी ताकत

काशी में गरजेंगे माया-अखिलेश, संयुक्त रैली से पूर्वांचल को साधने की कोशिश

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार