लाइव टीवी

Yes bank घोटाला: AAP ने BJP सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 12, 2020, 6:40 PM IST
Yes bank घोटाला: AAP ने BJP सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन
आम आदमी पार्टी ने यस बैंक में फंसे आम लोगों के पैसे को लेकर सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया

आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह (Sabhajeet Singh) ने कहा कि बीजेपी सरकार (BJP Government) के अरबपति मित्रों ने यस बैंक (Yes Bank) के जरिये आम लोगों को लूटने का काम किया है...

  • Share this:
लखनऊ. बीते दिनों यस बैंक (Yes Bank) घोटाले के सामने आने के बाद मचे हड़कंप से एक ओर इस बैंक के खाता (Yes bank account holders) और शेयर धारकों (Yes bank share holders) की हालत खराब हो गई है लेकिन दूसरी ओर यस बैंक से कर्ज लेने वाली बड़ी कंपनियों के ऊपर किसी भी तरह का कोई दबाव नहीं दिख रहा है. जिसके चलते इस मुद्दे को लेकर अब आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने यूपी में बीजेपी सरकार (BJP Government of Uttar Pradesh) के खिलाफ धरना-प्रर्दशन (protest against BJP) करते हुए मोर्चा खोलने का ऐलान कर दिया है.

कड़ी कार्रवाई की मांग
आम आदमी पार्टी ने यस बैंक में फंसे आम लोगों के पैसे के मुद्दे को लेकर एक ओर नोयडा, गाजियाबाद, कानपुर, प्रयागराज, गोरखपुर जैसे यूपी के सभी जिला मुख्यालयों पर बीजेपी सरकार के खिलाफ धरना-प्रर्दशन किया तो वहीं दूसरी ओर राजधानी लखनऊ के हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पार्क में भी आज आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने न सिर्फ सरकार के खिलाफ धरना-प्रर्दशन किया. बल्कि यस बैंक की इस हालत के लिये जिम्मेदार लोगों को बीजेपी सरकार पर बचाने का आरोप लगाते हुए जल्द ही इसके जिम्मेदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिये राष्ट्रपति को ज्ञापन भी सौंपे जाने का दावा किया गया.

News 18 से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह (Sabhajeet Singh) ने कहा कि बीजेपी सरकार के अरबपति मित्रों ने यस बैंक के जरिये लूटने का काम किया है. उन डिफाल्टर अरबपतियों को गिरफ्तार कर उनके पासपोर्ट जब्त करने और आम आदमी के पैसे की वापसी के साथ उसे सुरक्षित करने की मांग को लेकर AAP कार्यकर्ता यूपी के सभी जिला मुख्यालयों पर धरना-प्रर्दशन कर रहे हैं. आप प्रदेश अध्यक्ष का कहना था कि उन्होंने महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर यस बैंक के जरिये आम आदमी का पैसा डकारने वालों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है.



ये भी पढ़ें- कानपुर: SBI के इस ब्रांच में हैं सिर्फ 4 कर्मचारी, जिनके भरोसे 25 हजार खाताधारक




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2020, 6:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading