Home /News /uttar-pradesh /

योगी बोले- पिछली सरकार में वैकेंसी आती थी तो एक परिवार के सदस्य वसूली को निकल पड़ते थे

योगी बोले- पिछली सरकार में वैकेंसी आती थी तो एक परिवार के सदस्य वसूली को निकल पड़ते थे

Yogi Adityanath in Badaun: सीएम ने कहा कि, पिछली सरकारें गोकशी और अवैध बूचड़खाने चलवाती थीं और हमारी सरकार ने गोकशी और अवैध बूचड़खाने बंद कराए.

Yogi Adityanath in Badaun: सीएम ने कहा कि, पिछली सरकारें गोकशी और अवैध बूचड़खाने चलवाती थीं और हमारी सरकार ने गोकशी और अवैध बूचड़खाने बंद कराए.

Yogi Adityanath in Badaun: योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बदायूं जिले की सहसवान विधानसभा में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार आते ही दंगों की शुरुआत हुई. सपा सरकार ने राम जन्मभूमि (Ram Janmabhoomi) पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे वापस लेने का काम किया जबकि हमारी सरकार ने आतंकियों और अपराधियों को उनके उचित स्थान पर पहुंचाया. सीएम योगी मंगलवार को बदायूं जिले के दौरे पर थे. उन्होंने कहा कि, पिछली सरकार में नौकरी निकलती थी तो एक परिवार के सारे सदस्य वसूली को निकल पड़ते थे. हमारी सरकार ने बिना किसी भ्रष्टाचार के 4.5 लाख नौजवानों को नियुक्ति दी.

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बदायूं जिले की सहसवान विधानसभा में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार आते ही दंगों की शुरुआत हुई. सपा सरकार ने राम जन्मभूमि (Ram Janmabhoomi) पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे वापस लेने का काम किया जबकि हमारी सरकार ने आतंकियों और अपराधियों को उनके उचित स्थान पर पहुंचाया. सीएम योगी मंगलवार को बदायूं जिले के दौरे पर थे. उन्होंने कहा कि, पिछली सरकार में नौकरी निकलती थी तो एक परिवार के सारे सदस्य वसूली को निकल पड़ते थे. हमारी सरकार ने बिना किसी भ्रष्टाचार के 4.5  लाख नौजवानों को नियुक्ति दी.

    सीएम ने कहा कि, पिछली सरकारें गोकशी और अवैध बूचड़खाने चलवाती थीं और हमारी सरकार ने गोकशी और अवैध बूचड़खाने बंद कराए. हमारी सरकार ने गोकशी बंद कराकर गोसेवा का कार्य शुरू किया. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, हमारी सरकार ने कोरोना काल में बेहतर कार्य किया. प्रदेश में आज कोरोना खात्मे की कगार पर है. यूपी में कोरोना काल में विपक्ष सेल्फ क्वारन्टीन था. कोरोना काल में विपक्ष का कोई नेता घरों से निकला तक नहीं. विपक्ष होम आइसोलेशन में रहे. चुनाव में भी जनता ऐसे ही जवाब देगी.

    योगी ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव की सरकार पर जमकर हमला किया. सीएम ने कहा कि, ‘पिछली सरकारों में किसानों का शोषण होता था. हमारी सरकार में प्रदेश में 2.46 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि का लाभ मिल रहा है. पिछली सरकार में उनका खानदान ही प्रदेश था. वे अपने परिवार के विकास में ही लगे रहे. पेशेवर अपराधियों को पिछली सरकार में संरक्षण मिलता था.’

    उन्होंने आगे कहा कि, जो लोग अयोध्या में भगवान राम के मंदिर पर प्रश्नचिन्ह लगाते थे, वे आज अयोध्या की दिवाली को देखकर हैरान हैं. केंद्र की मोदी सरकार ने कोरोना से निपटने के लिए फ्री में वैक्सीन उपलब्ध कराई है. उत्तर प्रदेश में अब तक 13 करोड़ से अधिक लोगों का वैक्सिनेशन किया जा चुका है.

    Tags: Assembly Election 2022, CM Yogi Adityanath, UP Assembly Election 2022, Yogi adityanath, Yogi adityanath news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर