योगी कैबिनेट की बैठक में आज मिल सकती है कई अहम प्रस्तावों पर मंजूरी

इसके अलावा शाहजहांपुर, बरेली व मुरादाबाद में अटल नवीकरण और शहरी रूपांतरण मिशन के तहत सैप वर्ष 2017-20 के अंतर्गत सीवरेज योजना से जुड़े प्रस्तावों को मंजूरी दी जा सकती है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 9:32 AM IST
योगी कैबिनेट की बैठक में आज मिल सकती है कई अहम प्रस्तावों पर मंजूरी
योगी कैबिनेट बैठक में आज मिल सकती है कई अहम प्रस्तावों पर मंजूरी.
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 9:32 AM IST
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंगलवार को लोकभवन में होने वाली प्रदेश कैबिनेट की बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मंजूरी मिल सकती है. कैबिनेट की बैठक सुबह साढ़े नौ बजे लोकभवन में होगी. जानकारी के मुताबिक वर्ष 2019-20 के पहले अनुपूरक बजट और लखनऊ के दो अधूरे रेल उपरिगामी सेतु को पूरा करने से जुडे़ प्रस्तावों पर विचार की संभावना है. बैठक के बाद अनुपूरक बजट विधानसभा में पेश किया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक बजट का आकार करीब साढ़े 15 हजार करोड़ रहने की संभावना है.

सीवरेज योजना 

इसके अलावा शाहजहांपुर, बरेली व मुरादाबाद में अटल नवीकरण और शहरी रूपांतरण मिशन के तहत सैप वर्ष 2017-20 के अंतर्गत सीवरेज योजना से जुड़े प्रस्तावों को मंजूरी दी जा सकती है. वहीं अटल मिशन योजना के तहत शाहजहांपुर, बरेली और मुरादाबाद में विकास योजना को कैबिनेट की मंजूरी मिल सकती है.

चार लेन के 2 फ्लाईओवर

लखनऊ में चार लेन के 2 फ्लाईओवर को भी मंजूरी मिल सकती है. सूत्र बताते हैं कि गुमनामी बाबा की जांच के लिए बनाई गई जस्टिस विष्णु सहाय कमेटी की जांच रिपोर्ट कैबिनेट में रखी जा सकती है. जांच आयोग की रिपोर्ट को विधान मंडल में पेश किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें:

बरेली: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 50 हजार का इनामी देवशरण
Loading...

अखिलेश यादव से छिनेगी Z-Plus श्रेणी की 'ब्लैक कैट' सुरक्षा

आज़म खान को एक और झटका, मदरसा आलिया और दारुल अवाम की लीज रद्द
First published: July 23, 2019, 9:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...