योगी सरकार ने 15 अगस्त तक रद्द की सभी छुट्टियां, ये रही वजह

उन्होंने कहा कि आगामी पर्वों के दौरान शांति व्यवस्था समेत अन्य आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित किए जाने के मद्देनजर 15 अगस्त तक पुलिस समेत अन्य संबंधित विभाग के कर्मियों को कोई अवकाश स्वीकृत न किया जाए.

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 12:59 PM IST
योगी सरकार ने 15 अगस्त तक रद्द की सभी छुट्टियां, ये रही वजह
योगी सरकार ने 15 अगस्त तक रद्द की सभी छुट्टियां
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 12:59 PM IST
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस समेत अन्य संबंधित विभाग के कर्मचारियों की छुट्टियां 15 अगस्त तक के लिए रद्द कर दी है. प्रदेश के मुख्य सचिव डॉ अनूप चंद्र पांडेय ने बयान जारी कर पुलिस समेत अन्य संबंधित सरकारी अधिकारियों की छुट्टी रद्द करने के निर्देश दिए.

शांति व्यवस्था कायम रखना

उन्होंने कहा कि आगामी पर्वों के दौरान शांति व्यवस्था समेत अन्य आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित किए जाने के मद्देनजर 15 अगस्त तक पुलिस समेत अन्य संबंधित विभाग के कर्मियों को कोई अवकाश स्वीकृत न किया जाए. बता दें कि बकरीद 12 अगस्त मनाई जाएगी जबकि रक्षाबंधन 15 अगस्त को है.

सीएम योगी ने दिए निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद विशेष सचिव नियुक्ति धनंजय शुक्ल ने शासन के समस्त अपर मुख्य सचिवों, प्रमुख सचिवों व सचिवों के साथ प्रदेश के समस्त मंडलायुक्तों व जिलाधिकारियों को इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है. वहीं अवकाश पर या शासकीय भ्रमण से बाहर गए अधिकारियों को भी प्रत्येक दशा में सोमवार पूर्वाह्न तक मुख्यालय पर उपस्थित होने का निर्देश दिया गया है.

ये भी पढ़ें:

अखिलेश बोले- अगला सवाल यह है कि पाक अधिकृत कश्मीर का क्या होगा?
Loading...

कश्मीर में बढ़ते तनाव को देखते हुए UP में हाई अलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा

कोई कितना भी बड़ा क्यों न हो, कानून उसे माफ नहीं करेगा: CM योगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 12:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...