Assembly Banner 2021

Lucknow News: बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी की रानी सल्तनत बिल्डिंग पर चला बुलडोजर

बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी की रानी सल्तनत बिल्डिंग पर चला योगी का बुलडोजर (File pic)

बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी की रानी सल्तनत बिल्डिंग पर चला योगी का बुलडोजर (File pic)

लखनऊ के पॉश इलाके में बगैर नक्शे के बनाई गई रानी सल्तनत बिल्डिंग के खिलाफ LDA ने की कार्रवाई. बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी अभी पंजाब जेल में बंद हैं. यूपी सरकार द्वारा विधायक को यूपी की जेल में ट्रांसफर करने का प्रयास किया जा रहा है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में माफियाओं और उनके गैंग की कमर तोड़ने के लिए योगी सरकार (Yogi Government) लगातार एक्शन में है. इसी क्रम में शनिवार को राजधानी लखनऊ (Lucknow) के पॉश इलाके हजरतगंज बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (MLA Mukhtar Ansari) के रानी सल्तनत पर लखनऊ प्राधिकरण की कार्रवाई शुरू हो गई है. बिना नक्शे के बनाई गई इस इमारत को ढहाया जा रहा है. रानी सल्तनत को मुख्तार अंसारी की सल्तनत कहा जाता है. एलडीए का प्रवर्तन दस्ता सुबह सुबह यहां पहुंच गया, जिसके बाद कार्रवाई शुरू कर दी गई.

लखनऊ विकास प्राधिकरण की टीम ने हजरतगंज में साहू सिनेमा के बगल में रानी सल्तनत प्लाजा की चौथी मंजिल को गिराया. प्लाजा की चौथी मंजिल पर बनी सभी 10 अवैध दुकानों को तोड़ा गया. कार्रवाई की दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा. प्राधिकरण के ज़ोन 6 हजरतगंज गांधी आश्रम के बगल में अवैध निर्माण ध्वस्त हो रहा है.





संयुक्त सचिव ऋतु सुहास, अधिशाषी अभियंता कमलजीत, अवर अभियंता भरत पांडेय, अवर अभियंता नित्यानन्द चौबे और सहायक अभियंता एन एस शाक्य टीम के साथ कंपलेक्स गिराने में जुटे है.
पंजाब जेल में बंद हैं मुख्तार अंसारी
बाहुबली विधायक अभी पंजाब जेल में बंद हैं. यूपी सरकार द्वारा विधायक को यूपी की जेल में ट्रांसफर करने का प्रयास किया जा रहा है. ये पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच चुका है, जिसमें हाल ही में सुनवाई हुई. सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुरक्षित रखा है. वहीं मुख्तार अंसारी का कहना है कि यूपी में उनकी जान को खतरा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज