Home /News /uttar-pradesh /

yogi government make ips officer muniraj as the new ssp of ghaziabad upns

UP: योगी सरकार ने IPS अधिकारी मुनिराज को सौंपी गाजियाबाद की कमान, लॉ एंड ऑर्डर सबसे बड़ा मुद्दा?

UP News: बताया जा रहा है कि अभी सीएम यहां की कानून व्यवस्था पर नजर बनाए हुए हैं. (File photo)

UP News: बताया जा रहा है कि अभी सीएम यहां की कानून व्यवस्था पर नजर बनाए हुए हैं. (File photo)

Ghaziabad News: इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ हरकत में आए और उन्होंने एसएसपी पवन कुमार को सस्पेंड किया था. इसके अलावा आईजी मेरठ रेंज प्रवीन कुमार को भी यहां नजर रखने के लिए कहा गया है. बताया जा रहा है कि अभी सीएम यहां की कानून व्यवस्था पर नजर बनाए हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. गाजियाबाद के एसएसपी पवन कुमार (SSP Pawan Kumar) को सस्पेंड करने के बाद योगी सरकार ने रविवार को वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी (IPS Officer) मुनिराज (IPS Muniraj) को नया एसएसपी बनाया है. IPS मुनिराज आज से कार्यभार संभालेंगे. इससे पहले डीआईजी सतर्कता लख़नऊ एलआर कुमार को अस्थायी रूप से गाजियाबाद जिले की कानून व्यवस्था और अपराध नियंत्रण के लिए नियुक्त किया गया था. गाजियाबाद में लगातार हो रहे वारदात की वजह से यहां के लॉ एंड ऑर्डर पर लगातार सवाल उठते रहे हैं. 28 मार्च को 25 लाख की लूट में बदमाशों के वायरल फोटो से यहां की और किरकिरी हुई. विपक्षी दलों ने सरकार पर निशाना साधा था.

इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ हरकत में आए और उन्होंने एसएसपी पवन कुमार को सस्पेंड किया था. इसके अलावा आईजी मेरठ रेंज प्रवीन कुमार को भी यहां नजर रखने के लिए कहा गया है. बताया जा रहा है कि अभी सीएम यहां की कानून व्यवस्था पर नजर बनाए हुए हैं.

11 दिन में 4 बड़ी वारदातें
1- 02 अप्रैल को नूरनगर में PNB की ग्रामीण शाखा में घुसकर बदमाशों ने करीब 12 लाख रुपए लूटे.

2- 28 मार्च को बदमाशों ने गोविंदपुरम सी-ब्लॉक में पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 25 लाख रुपए कैश लूटा. पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ पाई. एक संदिग्ध आरोपी ने सीधे कोर्ट में सरेंडर किया.

3- 28 मार्च को खोड़ा में दुकान पर बैठे गौरव नामक व्यक्ति को बदमाशों ने गोली मारी.

4- 23 मार्च को राजनगर RDC में 24 कैरेट शोरूम से साढ़े दस लाख रुपए की लूट हुई.

इन घटनाओं का आज तक नहीं हुआ खुलासा
डासना देवी मंदिर में 10 अगस्त 2021 को बिहार से आए स्वामी नरेशानंद पर पेपर कटर से जानलेवा हमला हुआ. हमला किसने किया, आज तक पता नहीं चला.
राजनगर एक्सटेंशन से 26 जून 2020 को बिल्डर विक्रम त्यागी का अपहरण हुआ. उनकी इनोवा मुजफ्फरनगर में मिली. विक्रम कहां गए, आज तक कुछ नहीं पता.
साहिबाबाद क्षेत्र में 27 जुलाई 2020 को एक महिला की सूटकेस में लाश मिली थी. यह महिला कौन थी, पुलिस अभी तक पता नहीं लगा पाई.
अंसल कॉलोनी में 26 मई 2021 को प्रॉपर्टी कारोबारी के घर एक करोड़ रुपए की डकैती डाली गई. बदमाश आज तक पकड़े नहीं गए.

Tags: CM Yogi, Ghaziabad News, Ghaziabad Police, IPS Officer, Looting and robbery, Lucknow News Today, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर