अजय कुमार लल्लू के बयान पर भड़के सुरेश खन्ना, बोले- झूठे हैं कांग्रेस के नेता

लल्लू के बयान पर भड़के योगी सरकार के मंत्री (File photo)

लल्लू के बयान पर भड़के योगी सरकार के मंत्री (File photo)

उनका कहना है कि कुछ दिनों पूर्व राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कोरोना वैक्सीन पर भ्रम फैलाकर उत्तर प्रदेश के लाखों लोगों की जान को खतरे में डालने का काम किया था.

  • Share this:

लखनऊ. योगी सरकार (Yogi Government) के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना (Suresh Khanna) ने कांग्रेस के नेताओं को गैरजिम्मेदार और झूठा बताया है. उनका मानना है कि कांग्रेस के नेता वर्तमान में कोरोना से पीडितों की मदद करने के बजाए उन्हें गुमराह करने का कार्य कर रहे हैं. जिसके चलते कांग्रेस नेता कभी वैक्सीन को लेकर भ्रम फैलाते हैं तो कभी सरकार द्वारा गांवों में कोरोना पीड़ितों की तलाश के लिए चलाए जा रहे अभियान पर सवाल खड़ा करते हैं. कांग्रेस नेताओं के ऐसे गैरजिम्मेदारी भरे बयानों के चलते जनता भ्रमित हो रही है, फिर भी कांग्रेस नेता लगातार झूठ पर झूठ बोले जा रहे हैं.

चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू द्वारा कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने व जीवन रक्षक दवाओं तथा ऑक्सीजन की उपलब्धता को लेकर प्रदेश सरकार के दावे पर सवाल खड़ा करने पर कांग्रेस नेताओं को झूठा बताया है. सुरेश खन्ना का कहना है कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी से लेकर अजय कुमार लल्लू तक सबके सब गैर जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू संकट की इस घड़ी में ओछी राजनैतिक बयानबाजी कर रहे हैं.

...जब सीएम योगी ने अचानक AMU के कुलपति को किया फोन, हर संभव मदद का दिया भरोसा

इन्हें ओछी राजनैतिक करने से बाज आना चाहिए. उनका कहना है कि कुछ दिनों पूर्व राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीन पर भ्रम फैलाकर उत्तर प्रदेश के लाखों लोगों की जान को खतरे में डालने का काम किया था. जबकि हकीकत यह है कि राज्य में टीकाकरण हो रहा हैं. तो अब कांग्रेस के नेता कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने व जीवन रक्षक दवाओं, ऑक्सीजन की उपलब्धता पर सरकार के दावे को लेकर सवाल खड़ा कर रहे हैं.

Youtube Video

कोरोना पीड़ितों की करें मदद

यहीं नहीं कांग्रेस के नेता अब सूबे के ग्रामीण व कस्बाई इलाकों में कोरोना से संक्रमित व्यक्ति की तलाश और उनके उनका इलाज कराने के लिए चलाए जा रहे उस अभियान पर सवाल खड़ा कर रहें हैं जिसे अंतर्राष्ट्रीय संस्था डब्लूएचओ ने सराहा है. सुरेश खन्ना के अनुसार वास्तव में कांग्रेस के नेता कोरोना पीड़ित की मदद करने के बजाए घर में बैठकर अब सिर्फ गैर जिम्मेदारी भरे बयान देने के अलावा कोई कार्य नहीं कर रहे हैं. इस पार्टी के नेताओं के जनता से दूर रखकर सिर्फ सरकार के खिलाफ बयान देने वाले चरित्र के चलते ही जनता कांग्रेस को देशभर में नकार रही हैं. इसके बाद भी इस पार्टी ने नेताओं का गैरजिम्मेदारी वाला रवैया खत्म नहीं हो रहा हैं. सुरेश खन्ना ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को सलाह दी है कि वह रोज झूठे बयान देने के बजाए कोरोना पीड़ितों की मदद करें.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज