Home /News /uttar-pradesh /

योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा बोले- राजस्थान में पुजारी की हत्या पर क्यों खामोश हैं राहुल-प्रियंका?

योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा बोले- राजस्थान में पुजारी की हत्या पर क्यों खामोश हैं राहुल-प्रियंका?

राजस्थान में पुजारी की हत्या पर क्यों खामोश हैं राहुल-प्रियंका?

राजस्थान में पुजारी की हत्या पर क्यों खामोश हैं राहुल-प्रियंका?

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) या कांग्रेस के अन्य नेता किसी साधु-संत की हत्या और उनके साथ हो रही लगातार क्रूर घटनाओं पर उनके घर नहीं जाते.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza) ने शनिवार को कांग्रेस (Congress) पर हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस को घेरते हुए कहा है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी राजनीति करने हाथरस आ गए थे. वे कांग्रेस की सरकार वाले राज्यों में साधु-संतों की हत्या पर खामोश क्यों हैं? राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी या कांग्रेस के अन्य नेता किसी साधु-संत की हत्या और उनके साथ हो रही लगातार क्रूर घटनाओं पर उनके घर नहीं जाते. किसी को खरोंच भी आ जाए और पता चल जाए कि वह अल्पसंख्यक समुदाय का व्यक्ति है तो पूरी कांग्रेस पार्टी ही उसके घर पहुंच जाती है.

योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने कांग्रेस के साथ ही अन्य विपक्षी दलों पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और आम आदमी पार्टी को साधु-संतों के खिलाफ हो रहे अत्याचार दिखाई नहीं देते. इनके प्रति कोई संवेदना नहीं है और न ही इन पार्टियों की नजर में साधु-संतों का कोई महत्व है. यूपी सरकार के मंत्री ने कहा कि कांग्रेस को इसका जवाब देना होगा कि आखिर उसकी सरकार वाले राज्यों में साधु-संतों और पुजारियों के साथ इस तरह की घटनाएं क्यों हो रही हैं? रजा ने सवाल किया कि इस तरह की घटनाओं के पीछे कौन लोग हैं? और क्या इन लोगों को कांग्रेस का संरक्षण मिल रहा है?

ये भी पढे़ं-  हाथरस कांड: चर्चित वकील एपी सिंह बोले- पैसे लेकर लड़ेंगे आरोपियों का केस

बता दें कि राजस्थान के सपोटरा थाना इलाके के बूकना गांव में राधा गोपाल जी मंदिर की पूजा अर्चना करने वाले पुजारी बाबूलाल वैष्णव की गुरुवार को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. आरोप है कि उनकी जमीन पर कुछ लोगों ने कब्जा करने की नीयत से पहले विवाद किया और बाद में उन्हें पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जला दिया. इस मामले के सामने आने के बाद प्रदेशभर में लोग तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं.

Tags: CM Yogi, Mohsin raza, Priyanka gandhi, Rahul gandhi, Up crime news, UP police, Yogi adityanath, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर