योगी सरकार के मंत्री बोले- "हैरत में हैं तुमको देख के मंदिर में ऐ अखिलेश, क्या बात हो गई राम याद आ गए"

योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा (File photo)

योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा (File photo)

मंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza) पर पलटवार करते हुए सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि हमारे देश धर्म हमारा अस्था का विषय है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 6:11 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. पंचायत चुनाव से ठीक पहले अखिलेश यादव चित्रकूट में प्रभु श्रीराम के दर्शन करने पहुंचे थे. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चित्रकूट जाने पर योगी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण विभाग मंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza) ने तंज कसा है. उन्होंने शेर सुनाते हुए कहा, "हैरत में हैं तुमको देख के मंदिर में ऐ अखिलेश, क्या बात हो गई राम याद आ गए." मोहसिन रजा ने आगे कहा - "दरगाहों और मजारों पर चादर चढ़ाने वाले लोग, अपने सरकारी दफ्तरों में रोज इफ्तार कराने वाले लोग, कार सेवकों पर गोली चलाने वाली सरकार की विरासत पाने वाले लोग, आज चित्रकूट जा रहे हैं. मुझे समझ में नहीं आता है कि इस पर क्या कहूं और क्या न कहूं."

मंत्री मोहसिन रजा पर पलटवार करते हुए सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि हमारे देश धर्म हमारा अस्था का विषय है. लेकिन यूपी सरकार के मंत्री इसे राजनीतिक दृष्टि से देख रहे है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. ऐसे में उन्हें तत्काल डॉक्टर को दिखाने की जरुरत है. गौरतलब है कि शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भगवान की शरण में पहुंचे.

बड़ी खबर: पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाला पूर्व सैनिक हापुड़ से गिरफ्तार

उन्होंने चित्रकूट के कामदनाथ भगवान के दर्शन करने के बाद कहा कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि बीजेपी सरकार जाए और जनता से अपील करता हूं कि इस सरकार को जल्दी हटाए. पूरे प्रदेश में बिजली कटौती तो की ही ऊपर से बिल भी बढ़ा दिया. भारतीय जनता पार्टी की सरकार के कानून व्यवस्था पर विपक्ष तो सवाल उठा ही रहा है, वह अलग बात है लेकिन अब तो सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट ने भी कानून व्यवस्था पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया और कहा कि पूर्व प्रदेश में जंगलराज कायम है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज