Assembly Banner 2021

योगी सरकार के मंत्री का प्रियंका पर तंज, बोले- "गंगा में पाप धोये जाते है, पाप ढोये नहीं जाते"

वक्फ बोर्ड के राज्य मंत्री मोहसिन रजा की फाइल फोटो.

वक्फ बोर्ड के राज्य मंत्री मोहसिन रजा की फाइल फोटो.

इससे पहले प्रयागराज के मनइया घाट पर प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे पहले उनकी बात सुनेंगी फिर अपनी बात कहेंगी. उन्होंने कहा कि उनके बही राहुल गांधी जो कहते हैं वही करते हैं.

  • Share this:
जलमार्ग से पूर्वांचल के चुनावी अभियान के लिए निकलीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर योगी सरकार के वक्फ बोर्ड के राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने तंज कसा. मोहसिन रजा ने कहा, "गंगा में पाप धोये जाते है, पाप ढोये नहीं जाते". इससे पहले प्रयागराज के मनइया घाट पर प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे पहले उनकी बात सुनेंगी फिर अपनी बात कहेंगी. उन्होंने कहा कि उनके बही राहुल गांधी जो कहते हैं वही करते हैं. मध्यप्रदेश में सरकार बनने के बाद 10 दिन के अंदर ही किसानों का कर्ज माफ़ किया. ऐसा ही राजस्थान में किया. किसानों के लिए सिर्फ कांग्रेस ही सोचती है.

इस दौरान उन्होंने गंगा पुत्र कहकर पीएम मोदी पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि राहुल जी ने कहा है कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो मछुआरों के लिए एक अलग मंत्रालय बनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि जनता की आवाज सुनी जानी चाहिए. मायावती के हमले पर मीडिया से बातचीत में प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस किसी भी तरह का कंफ्यूजन पैदा नहीं करती. बीजेपी को हराने के लिए हम सभी काम कर रहे हैं. बीजेपी ने युवा विरोधी, किसान विरोधी और महिला विरोधी सरकार बनाई है और इसे हटाना है.

गौरतलब है कि दुमदमा घाट के बाद वह जलमार्ग से लाक्षागृह घाट के लिए रवाना होंगी. इसके बाद वह सीतामढ़ी घाट पहुंचेंगी. वहां वे सीता समाहित स्थल पर मां सीता की पूजा अर्चना करेंगी. वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बैठक भी करेंगी. उनका रात्रि विश्राम भदोही के गेस्ट हाउस में होगा.



(रिपोर्ट: राजीव प्रताप सिंह)
ये भी पढ़ें:

थोड़ी देर और बालाकोट में रुक जाते, तो लाहौर में भी होता तिरंगा: बीजेपी MLA

अखिलेश ने कांग्रेस पर किया हमला, बोले- भाजपा को हराने के लिए सक्षम है गठबंधन

दुमदमा घाट पर प्रियंका गांधी बोलीं: मेरे भाई राहुल गांधी जो बोलते हैं, वह करते हैं

PM मोदी के ‘मन की बात’ के मुकाबले प्रियंका गांधी की छात्रों से ‘सांची बात’

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज