महामारी में जनता के साथ होने के बजाए AC कमरों से Tweet कर रहे अखिलेश- सिद्धार्थनाथ सिंह

महामारी में जनता के साथ होने के बजाए AC कमरों से Tweet कर रहे अखिलेश (File photo)

महामारी में जनता के साथ होने के बजाए AC कमरों से Tweet कर रहे अखिलेश (File photo)

उन्‍होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (SP) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पिछले चार सालों से धरातल पर उतरे ही नहीं तो उनको कहां ज्ञात होगा कि योगी सरकार और भाजपा के कार्यकर्ता ज़मीन पर किस प्रकार से दिन रात जुटे हैं.

  • Share this:

लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश सरकार के प्रवक्‍ता व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) ने सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बयान को बेतुका बताया. उन्‍होंने कहा कि सपा के पास मुद्दे खत्‍म हो चुके हैं। ऐसे में वह हताशा में उलटे सीधे बयान जारी कर रही है. सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि कोरोना की शुरूआती दौर से ही भाजपा सरकार के मंत्री और कार्यकर्ता मैदान में उतर कर लोगों की मदद कर रहे हैं. वह सरकार के साथ कंधे से कंधा मिला कर लोगों को राहत पहुंचाने में जुटे हुए हैं. एक तरफ सरकार कम्‍युनिटी किचन के जरिए गरीबों तक भोजन पहुंचाने का काम कर रही है तो वहीं अटल बिहारी बाजपेई फाउंडेशन की ओर से कम्‍युनिटी किचन की शुरूआत की गई है लेकिन एसी कमरों में बैठकर ट्वीट करने वाले सपा मुखिया को यह दिखाई नहीं देगा.

उन्‍होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पिछले चार सालों से धरातल पर उतरे ही नहीं तो उनको कहां ज्ञात होगा कि योगी सरकार और भाजपा के कार्यकर्ता ज़मीन पर किस प्रकार से दिन रात जुटे हैं. उनको तो अपने गांव और अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों का दुख दर्द जानने की भी फुर्सत नहीं है. घर की चहरदीवारी में आराम से बैठकर रोज के उलूल जुलूल बेसिरपैर के आरोपों और बयानों से फुर्सत मिले तब तो वो जनता का कुछ भला कर सकेंगे.

Ballia News: बाबा रामदेव के बचाव में उतरे BJP विधायक सुरेंद्र सिंह, एलोपैथिक डॉक्टरों को बताया राक्षस

सिंह ने कहा कि सपा योगी सरकार की बढ़ती लोकप्रियता से हताश है. महामारी के दौर में जनसेवा करने के बजाए वह सिर्फ बेतुके बयान जारी कर रही है. अखिलेश यादव अपने एसी कमरे से बाहर आकर देखेंगे तो उनको नजर आएगा कि सीएम योगी किस तरह हर जिले का दौरा करके लोगों को राहत पहुंचाने का काम कर रहे हैं. सीएम योगी एक-एक दिन में कई जिलों में व्‍यवस्‍थाओं का जायजा लेकर उसे दुरूस्‍त करने की हिदायत अधिकारियों को दे रहे हैं.
विपक्ष के पास मुद्दों का अकाल

उन्‍होंने कहा कि अखिलेश को बोलने से पहले कम से कम चीजों के बारे में बेसिक जानकारी करनी चाहिए. सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि सीएम योगी के लगातार बड़े फैसलों और लोगों के बीच जा कर काम कर रही सरकारी मशीनरी के कारण अखिलेश समेत समूचे विपक्ष के पास मुद्दों का अकाल है. उन्‍होंने कहा कि अखिलेश यादव घर में बैठ कर ट्रिवटर की राजनीति कर रहा है, ज‍बकि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ गांव गांव जा कर लोगों का हाल ले रहे हैं. अस्‍पतालों, कोविड कमांड सेंटरों का निरीक्षण कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज