विपक्ष के नेताओं के पास नहीं बचा कोई मुद्दा, चुभ रही योगी सरकार की सफलताएं: सिद्धार्थनाथ सिंह

विपक्ष के नेताओं के पास नहीं बचा कोई मुद्दा (File photo)

विपक्ष के नेताओं के पास नहीं बचा कोई मुद्दा (File photo)

उन्होंने कहा कि विपक्ष के हथकंडों की पोल जनता के सामने खुल चुकी है. वर्तमान योगी सरकार (Yogi Government) की उपलब्धियों को देखकर हताशा में डूबे विपक्ष को कुछ समझ में नहीं आ रहा है.

  • Share this:

लखनऊ. कोरोना प्रबंधन को लेकर योगी सरकार (Yogi Government) पर हमला करने वाले विपक्षी नेताओं को उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि विपक्ष को योगी सरकार के काम नजर नहीं आ रहे हैं. कोई मुद्दा मिल नहीं रहा है तो उन्होंने दूसरे राज्यों से यूपी की तुलना शुरू की है जो बिलकुल हास्यास्पद है. सिद्धार्थनाथ सिंह ने विपक्ष की खिंचाई करते हुए कहा कि सरकार की आलोचना करने वाले विपक्ष को कोविड प्रबंधन की सफलताओं पर ध्यान देना चाहिये. यूपी सरकार के प्रयासों ने कोरोना काल में महाराष्ट्र और दिल्ली से बेहतर प्रदर्शन किया.

कैबिनेट मंत्री ने कहा, “जो लोग बार-बार कोविड प्रबंधन के यूपी मॉडल की दक्षता पर सवाल उठाते हैं, उन्हें पहले इसकी सफलता पर ध्यान देना चाहिए. क्योंकि उत्तर प्रदेश ने कोविड के मामलों और मौतों पर अंकुश लगाने में दिल्ली और महाराष्ट्र सहित प्रमुख अन्य राज्यों को काफी पीछे छोड़ दिया है.” सबसे अधिक आबादी वाले राज्य में कोविड के मामलों पर तेजी से नियंत्रित किया गया है. योगी आदित्यनाथ के बड़े फैसलों का व्यापक असर हुआ है.

एटा में डीसीएम और लोडर की भीषण टक्कर, 11 गाड़ियां खाक, ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के नेताओं को सरकार की उपलब्धियां चुभ रही हैं. सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कोरोना काल में जीवन और जीविका की मुहिम लगातार रंग ला रही है. उन्होंने विपक्ष के नेताओं को जवाब देते हुए कहा कि देश में उत्तर प्रदेश ही पहला राज्य है, जिसने सूबे में आंशिक कोरोना कर्फ्यू लागू किया जबकि अन्य प्रदेशों में पूर्णत: लॉकडाउन लगाया गया. आंशिक कोरोना कर्फ्यू के दौरान इंडस्ट्रीज खुली रखीं गईं, श्रमिकों को सहूलियत प्रदान की गई. जनता को भरपेट भोजन देने के साथ ही सरकार ने कोरोना काल में हर रोज औसतन 50 से 60 हजार लोगों को रोजगार देने का भी बड़ा काम किया.
विपक्ष के हथकंडों की खुली पोल

सरकार के दिन रात बिना रुके किये जा रहे लगातार कार्य से विपक्ष सहम गया है. यही कारण है कि उसके पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के हथकंडों की पोल जनता के सामने खुल चुकी है. वर्तमान योगी सरकार की उपलब्धियों को देखकर हताशा में डूबे विपक्ष को कुछ समझ में नहीं आ रहा है. इसलिये उनके नेता सारा कामकाज छोड़कर लगातार बेतुके बयान जारी कर अपना ही मजाम उड़वा रहे हैं. विपक्ष के नेताओं के पास इतना समय भी नहीं है कि वो गरीबों का दुख दर्द बांट सके.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज